23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चुनाव बाद अफवाहों पर ध्यान नहीं दें, शांति बनाएं रखें

सरैया थाना क्षेत्र में चुनाव के बाद शांति व्यवस्था बनाये रखने को लेकर संवेदनशील क्षेत्रों को चिन्हित कर पुलिस लगातार गश्ती कर रही है. साथ ही लोगों से अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की अपील कर रही है.

प्रशिक्षु आइपीएस सह थाना प्रभारी ने क्षेत्र में घूमकर लोगों से की अपील प्रतिनिधि, सरैया थाना क्षेत्र में चुनाव के बाद शांति व्यवस्था बनाये रखने को लेकर संवेदनशील क्षेत्रों को चिन्हित कर पुलिस लगातार गश्ती कर रही है. साथ ही लोगों से अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की अपील कर रही है. इसी क्रम में प्रशिक्षु आइपीएस सह थानाप्रभारी कोटा किरण कुमार ने क्षेत्र में पुलिस बल के साथ घूमकर क्षेत्र में लोगों से शांति बनाये रखने की अपील की. वहीं एसडीपीओ कुमार चंदन ने बताया कि सरैया पुलिस अनुमंडल अंतर्गत सभी थाना प्रभारी को चुनाव बाद क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाए रखने को लेकर अलर्ट कर दिया गया है. क्षेत्र में चिन्हित संवेदनशील गांवों पर पुलिस पैनी नजर बनाये हुई है. साथ ही लोगों से मिलकर क्षेत्र में शांति बनाए रखने को लेकर अपील कर रही है. साथ ही बताया कि पुलिस सोशल मीडिया पर भड़काऊ तथा सामाजिक सौहार्द बिगड़ने वाले पोस्ट करने वालों पर कड़ी नजर रख रही है. किसी प्रकार से क्षेत्र में शांति व्यवस्था भंग करने के दोषी पाये जाने वालों पर कानूनी कार्रवाई की जायेगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें