30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

टूटकर गिरे हाइटेंशन तार की चपेट में आने से पिता-पुत्र की मौत

जादोपुर थाने के सेमराही गांव में हाइ टेंशन तार की चपेट में आने से पिता और पुत्र की मौत हो गयी. इससे अफरातफरी मच गयी. मृतकों की पहचान सेमराही गांव निवासी 50 वर्षीय रामजीश यादव और उनके 23 वर्षीय पुत्र कमलेश कुमार के रूप में की गयी. हादसा के दौरान बिजली कंपनी की लापरवाही सामने आयी है.

गोपालगंज. जादोपुर थाने के सेमराही गांव में हाइ टेंशन तार की चपेट में आने से पिता और पुत्र की मौत हो गयी. इससे अफरातफरी मच गयी. मृतकों की पहचान सेमराही गांव निवासी 50 वर्षीय रामजीश यादव और उनके 23 वर्षीय पुत्र कमलेश कुमार के रूप में की गयी. हादसा के दौरान बिजली कंपनी की लापरवाही सामने आयी है. वहीं, सूचना मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. घटना की सूचना पाकर पहुंची जादोपुर थाने की पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. बताया जाता है कि जादोपुर थाना क्षेत्र के सेमराही गांव निवासी रामजीश यादव अपने पुत्र कमलेश कुमार यादव के साथ रोज की तरह खाना खाकर रविवार की रात फसल की रखवाली करने के लिए खेत पर चले गये थे. इसी बीच हाइ टेंशन तार टूट कर खेत के रास्ते पर गिरा हुआ था, जिसे दोनों पिता और पुत्र देख नहीं पाये और उसकी चपेट में आ गये. इससे पिता-पुत्र दोनों की मौत हो गयी. सोमवार की सुबह कुछ लोग जब खेत की तरफ गये, तो दोनों के शव को पड़ा हुआ देखा. इससे इलाके में सनसनी मच गयी. सूचना के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों में कोहराम मच गया. वहीं स्थानीय लोगों ने तत्काल इसकी जानकारी जादोपुर थानाध्यक्ष विकास कुमार पांडेय को दी. थानाध्यक्ष दल बल के साथ पहुंचे और और कड़ी मशक्कत के बाद दोनों शवों को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया. बताया जाता है कि मृतक रामजीश के चार पुत्र व पुत्री है. मृतक कमलेश भाई-बहनों में सबसे बड़ा था. तीन माह का एक बच्चा है, जिसके सिर से पिता का साया हमेशा के लिए उठ गया. जादोपुर थानाध्यक्ष विकास पांडेय ने बताया कि हाइ टेंशन तार की चपेट में आने से दोनों की मौत हुई है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. वहीं, बिजली कंपनी की लापरवाही से किसान आक्रोशित हैं. बिजली कंपनी के अधिकारियों से मुआवजा और टूटकर गिरे हुए तार को तत्काल दुरुस्त करने की मांग कर रहे थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें