23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बनवारीपुर मोख्तियारपुर पथ पर अज्ञात वाहन की चपेट में आकर वृद्ध जख्मी, इलाज के दौरान हुई मौत

थाना क्षेत्र अंतर्गत बनवारीपुर मोख्तियारपुर पथ में विद्युत सब स्टेशन के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आकर एक वृद्ध व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गया.

भगवानपुर.

थाना क्षेत्र अंतर्गत बनवारीपुर मोख्तियारपुर पथ में विद्युत सब स्टेशन के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आकर एक वृद्ध व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गया. जिसका मौत इलाज के दौरान हो गयी. इसकी सूचना मिलते ही मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया. वहीं शव को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ गयी. मृतक वृद्ध व्यक्ति की पहचान बनवारीपुर पंचायत अंतर्गत चकदुल्लम गांव निवासी स्व घूरन चौरसिया के करीब 64 वर्षीय पुत्र नागेश्वर चौरसिया के रूप में हुई. बताया जाता है कि मृतक नागेश्वर चौरसिया मजदूरी करने के लिए मोख्तियारपुर बहियार की ओर गये थे. रविवार को देर शाम में उनके परिजनों को सूचना मिली कि सड़क दुर्घटना में वे घायल हो गये. तत्पश्चात ग्रामीणों के सहयोग से नागेश्वर चौरसिया को किसी निजी अस्पताल में इलाज करवाया गया, जहां उनकी मौत हो गयी. मौत की खबर मिलते ही मृतक के पत्नी सुनीता देवी का रो रो कर बुरा हाल है. मृतक की पत्नी सुनीता देवी चीत्कार मार मार कर कह रही थी कि ” भगवान कोन जन्म क सजा ई जन्म म देहलो हो, पहले सब संतान क छीन लेलहो, आब सुहाग भी उजाड़ देल्हो हो देबा ” कहते कहते बेसुध हो जाती थी. बताया जाता है कि मृतक को दो पुत्र व एक पुत्री थी, सभी संतानों की मौत बीते पांच वर्षों में किसी न किसी बीमारी से ग्रसित हो कर हो गया. अब मृतक के घर में सिर्फ उसकी विधवा पत्नी ही बची है. इसकी सूचना मिलते ही स्थानीय मुखिया प्रतिनिधि नीरज कुमार बबलू, सरपंच प्रतिनिधि रत्नेश कुमार सहित दर्जनों ग्रामीणों से मृतक के घर पहुंच कर उक्त घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए पीड़ित परिजनों को सांत्वना देते हुए प्रशासन से सरकारी सहायता देने की मांग की है. इधर घटना की जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष पवन कुमार अपने पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें