27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मतगणना को लेकर तैयारी में जुटी भाजपा

कोडरमा लोकसभा क्षेत्र की मतगणना चार जून को गिरिडीह बाजार समिति में होगी. मतगणना को लेकर भाजपा की ओर से तैयारी शुरू कर दी है.

कोडरमा लोस क्षेत्र : सर्तकता के साथ मतगणना पर रखी जायेगी पैनी नजर

गिरिडीह.

कोडरमा लोकसभा क्षेत्र की मतगणना चार जून को गिरिडीह बाजार समिति में होगी. मतगणना को लेकर भाजपा की ओर से तैयारी शुरू कर दी है. भाजपा प्रत्याशी अन्नपूर्णा देवी पार्टी नेताओं के साथ बैठक कर तमाम पहलू पर चर्चा कर चुकी हैं. मतगणना केंद्र में रहने वाले भाजपा कार्यकर्ताओं को तीन जून को तुलसी भवन पचंबा में प्रशिक्षण दिया जायेगा. वरिष्ठ नेताओं द्वारा सर्तकता के साथ मतगणना पर पैनी नजर रखने का गुर काकर्यकर्ताओं सिखाया जायेगा. इस संबंध में कोडरमा सांसद प्रतिनिधि सह भाजपा नेता दिनेश प्रसाद यादव ने बताया कि मतगणना को लेकर पूरी तैयारी की जा रही है. मतगणना केंद्रों में बने सभी छह विधानसभा क्षेत्र के भवन में भाजपा कार्यकर्ता मुस्तैदी के साथ तैनात रहेंगे. कुल 110 कार्यकर्ता मतगणना केंद्र में रहकर वोटों की गिनती पर नजर रखेंगे. उन्होंने बताया कि मतगणना कार्य में रहने वाले कार्यकर्ता तीन जून को गिरिडीह आ जायेंगे. वे लोग चार जून की सुबह छह बजे बाजार समिति में प्रवेश करेंगे. श्री यादव ने बताया कि भाजपा कार्यकर्ता काफी उत्साहित हैं. भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अशोक उपाध्याय ने बताया कि मतगणना केंद्र में प्रवेश करने वाले कार्यकर्ताओं का परिचय पत्र बनवाया जा रहा है. तीन जून को सभी को तुलसी भवन में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की उपस्थिति में ट्रेनिंग दी जायेगी. पार्टी के कार्यकर्ता मुस्तैदी व अनुशासन के साथ मतगणना स्थल पर रहेंगे. श्री उपाध्याय ने दावा किया कि कोडरमा लोकसभा चुनाव में भाजपा की जीत होगी.

इंडिया गठबंधन भी कर रही तैयारी

कोडरमा लोकसभा क्षेत्र के चुनाव के बाद अब मतगणना को लेकर इंडिया गठबंधन की तैयारी चल रही है. मतगणना केंद्र में मौजूद रहने वाले कार्यकर्ताओं का परिचय पत्र बनाया जा रहा है. इस संबंध में इंडिया गठबंधन प्रत्याशी विनोद कुमार सिंह के चुनाव अभिकर्ता राजेश सिन्हा ने बताया कि चार जून को मतगणना को लेकर भाकपा माले सहित इंडिया गठबंधन के सभी दल तैयारी कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि मतगणना के दौरान बाजार समिति में लगभग 118 कार्यकर्ता मुस्तैदी से मौजूद रहेंगे. सभी तीन जून को गिरिडीह आ जायेंगे. इनलोगों के लिए रहने-खाने की व्यवस्था की गयी है. मतगणना को लेकर कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित किया जायेगा. श्री सिन्हा ने बताया कि कोडरमा संसदीय क्षेत्र की जनता ने बढ़ चढ़कर इंडिया गठबंधन के पक्ष में वोट किया है. उन्होंने कोडरमा संसदीय क्षेत्र से इंडिया गठबंधन की जीत का दावा किया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें