23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बांस काटने के विवाद में चाचा ने भतीजे को दबिया से मारकर किया घायल

सदर अस्पताल में इलाज के लिए कराया भर्ती, वहां से भी किया हायर सेंटर रेफर

डंडखोरा थाना क्षेत्र के प्रेम नगर गांव में बांस काटने को लेकर हुए विवाद में सोमवार को चाचा ने भतीजे पर धारदार हथियार से वार कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया. परिजनों की मदद से घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. घायल पिंटू परिहार के इलाज के दौरान उसके पिता मनोज परिहार ने बताया की उसके पिता के नाम से जमीन है, जिसमें बांस लगा हुआ है. बांस नहीं काटने को लेकर तीनों भाई की सहमति बनी थी. लेकिन इस दौरान उनके छोटे भाई भोला परिहार उर्फ बैजनाथ परिहार बांस काट रहा था. जिसकी जानकारी होने के बाद उनकी बहू उन्हें रोकने के लिए गई और बांस काट रहे उनके छोटे भाई का मोबाइल से वीडियो बनाने लगी. इसी गुस्से में उसके छोटे भाई ने उनकी बहू के साथ मारपीट की और उनसे मोबाइल छीन लिया. उनकी बहू के द्वारा इस घटना की जानकारी उनके बड़े पुत्र पिंटू परिहार को दिया गया. जहां उनके बड़े पुत्र चाचा को बांस काटने से रोकने के लिए पहुंचे थे. जहां दोनों में काफी कहां सुनी हुई. इसी दौरान बांस काट रहा भाई ने दबिया से उनके पुत्र के कंधे पर वार कर दिया. जिससे उनका पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गया. इधर घटना को अंजाम देने के बाद उनका छोटा भाई वहां से फरार हो गया. घटना की जानकारी मिलते ही वे मौके पर पहुंचे और पुत्र को इलाज के लिए उप स्वास्थ्य केंद्र ले गये. लेकिन घायल की गंभीर स्थिति को देख उसे सदर अस्पताल रेफर किया गया. चिकित्सक ने घायल की गंभीर स्थिति को देख बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया है. घटना को लेकर डंडखोरा थाना में लिखित आवेदन दिया गया है.

भूमि विवाद में महिला को धारदार हथियार से मारकर किया जख्मी

प्रखंड के बैरिया पंचायत के चकवा टोला गांव में एक 50 वर्षीय महिला को भूमि विवाद में धारदार हथियार से मारकर जख्मी कर देने का मामला प्रकाश में आया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, नजरुन खातून के सौतेले बेटे ने धारदार हथियार से मार कर जख्मी कर दिया है. परिजनों ने जख्मी हालत में नजरुन खातून को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र अमदाबाद लाया गया था. जहां प्राथमिक की उपचार के बाद डॉक्टर ने उसे बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल कटिहार रेफर कर दिया गया है. घटना की जानकारी देते हुए पीड़ित नजरुन खातून की भाभी गुलजारी खातून ने बताया कि खेत में मेरी ननद घास लाने गयी थी. इस दौरान मेरी ननद नजरुन खातून के सौतेले बेटे ने धारदार हथियार से मार कर उसे जख्मी कर दिया है. उन्होंने बताया कि प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र अमदाबाद लाया गया था. उसकी नाजुक स्थिति को देखकर डॉक्टर ने उसे सदर अस्पताल कटिहार रेफर कर दिया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें