26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नशे में भीड़ गये दो गुट के लड़के, मारपीट का वीडियो वायरल

रजौन(बांका).सोशल मीडिया पर मारपीट से जुड़े वीडियो भी खूब पोस्ट किये जाते हैं. कभी दो महिलाएं आपस में किसी बात पर उलझ पड़ती हैं. तो कभी शराब के नशे में

रजौन(बांका).सोशल मीडिया पर मारपीट से जुड़े वीडियो भी खूब पोस्ट किये जाते हैं. कभी दो महिलाएं आपस में किसी बात पर उलझ पड़ती हैं. तो कभी शराब के नशे में दो गुटों में झड़प हो जाती है. अभी इसी तरह का एक वीडियो सामने आया है, जो रजौन प्रखंड से जुड़ा है. यहां दो युवाओं के गुटों के बीच नशे में किसी बात पर उलझ पड़े. देखते ही देखते मामला मारपीट तक जा पहुंचा. दोनों आपस में मारपीट कर रहे थे और एक दूसरे पर जमकर डंडे व लात घुसो की बारिश कर दी. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कई लड़के भागलपुर हंसडीहा मुख्य मार्ग पर कुटिया परिसर के सामने इकट्ठा हुए हैं. यहां दोनो गुट के युवक नशे में पूरी तरह से धुत दिख रहे हैं. देखते ही देखते किसी मामूली बात पर दोनो गुट आपस में भीड़ गये. फिर एक दूसरे पर टूट पड़े. दोनों गुटों की लड़ाई रोकने में कोई सामने नहीं आया. वहीं कुछ लोग वीडियो बनाने में लग गये. हालांकि वायरल वीडियो का प्रभात खबर ने पुष्टि नहीं करती है. जानकारी हो की रजौन थाना क्षेत्र में युवा बड़ी तेजी से कोरेक्स दवा की गिरफ्त में आ रहे है. पुलिस की शिथिलता की वजह से कोरेक्स की बिक्री में तेजी आयी है. पुनसिया, रजौन बाजार, राजावर व तेरहमाइल में कोरेक्स की बिक्री खुलेआम हो रही है. कोरेक्स पीने वालों के लिए पुराने प्रखंड कार्यालय भवन काफी मुफीद है. इस संबंध में थानाध्यक्ष चंद्रदीप कुमार ने बताया कि मारपीट के वायरल वीडियो की जानकारी नहीं है. नशे के कारोबार पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस टीम गठित कर गांवों में दबिश देकर समय-समय पर पुलिस के द्वारा कार्यवाही की जाती रही है.

शराब पीकर गाली गलौज करने से मना करने पर दो लोगों को किया जख्मी.

बांका. प्रखंड क्षेत्र के सुजालकोरामा गांव में रविवार की रात को शराब पीकर गाली गलौज को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट की घटना घटी है. इस मारपीट में एक महिला सहित दो व्यक्ति बुरी तरह जख्मी हो गये हैं. जिनका इलाज है मायागंज अस्पताल भागलपुर में किया जा रहा है. वहीं मारपीट की घटना की शिकायत थानाध्यक्ष चंद्रदीप कुमार से की गयी. दर्ज शिकायत में घायल हीरालाल यादव ने कहा है कि घर के आगे गांव के ही पांच लोग शराब पीकर गाली गलौज कर रहे थे. जब हमने गाली गलौज करने से मना किया तो वह लोग आक्रोशित होकर मेरे ऊपर हमला कर सिर फोड़ दिया और मुझे बचाने आये मेरी पत्नी को पीट कर हाथ तोड़ दिया. इस घटना के बाद कोई भी ग्रामीण हम लोगों को बचाने नहीं आये. कुछ देर बाद सभी आरोपी धमकी देते हुए फरार हो गये. बाद में जख्मी अवस्था में ही दोनो रजौन थाने पहुंचे तथा थानाध्यक्ष ने इन लोगों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा जहां से चिकित्सकों ने गंभीर स्थिति को देखते हुए मायागंज अस्पताल भागलपुर रेफर किया.इस संबंध में थानाध्यक्ष चंद्रदीप कुमार का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है.

अवैध शराब के साथ आधा दर्जन गिरफ्तार

प्रतिनिधि, बांका

मद्यनिषेध उत्पाद विभाग के माध्यम से जिले के अलग-अलग क्षेत्रों में छापारी अभियान चलाया गया. इस क्रम में अमरपुर थाना अंतर्गत महागमा मोड़ के पास वाहन जांच के क्रम में एक काला व ब्लू रंग का बजाज पल्सर मोटरसाईकिल से आठ लीटर चुलाई शराब की बरामदगी की गयी. इसके साथ रजौन रामपुर के राकेश कुमार व रंजन यादव को गिरफ्तार कर लिया गया. रजौन थाना अंतर्गत रजवार गांव में एक काला रंग का हीरो स्पलेंडर मोटरसाईकिल से एक लीटर चुलाई शराब के साथ तीन व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया, जिसमें रजौन बखड्डा के पवन शर्मा, अवधेश शर्मा, व सुबोध यादव शामिल हैं. बेलहर थाना अंतर्गत मझगांव गांव समीप वाहन जांच के क्रम में मझगांव गाय के एकव्यक्ति धीरज मांझी चार लीटर शराब के साथ पकड़ा गया. इसके अतिरिक्त 11 व्यक्ति को शराब सेवन के मामले में गिरफ्तार किया गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें