20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

डुप्लीकेट शीतल पेय पदार्थ व रैपर बरामद, धंधेबाजों की पहचान में जुटी पुलिस

शहर में धड़ल्ले से डब्बा बंद नकली खाद्य सामग्री बनाने का धंधा फल फूल रहा है. रविवार को नगर थाना क्षेत्र के बंगाली टोला में पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कुछ डब्बा बंद गरमी के दिनों में पीनेवाला नकली पेय पदार्थ का पाउडर बरामद किया.

समस्तीपुर: शहर में धड़ल्ले से डब्बा बंद नकली खाद्य सामग्री बनाने का धंधा फल फूल रहा है. रविवार को नगर थाना क्षेत्र के बंगाली टोला में पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कुछ डब्बा बंद गरमी के दिनों में पीनेवाला नकली पेय पदार्थ का पाउडर बरामद किया. पुलिस ने बरामद सामान को जब्त कर लिया और प्रयोगशाला में जांच के लिए भेज दिया है. इधर, सोमवार सुबह स्टेशन रोड के समीप रेलवे कालोनी में भी सड़क किनारे भारी मात्रा में फेंका डब्बा बंद डुप्लीकेट शीतल पेय पदार्थ का पाउडर और इसका रैपर नजर आया. जिसे आसपास के बच्चे उठाकर अपने घर ले जा रहे थे. आसपास के लोगों ने स्थानीय पुलिस को सूचना दी. थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार ने बताया कि कुछ डब्बा बंद शीतल पेय पदार्थ का पाउडर बरामद किया गया है. इस संबंध में पुलिस को शहर के एक दुकानदार से इसकी सूचना मिली थी. बरामद सामान का सैंपल प्रयोग में जांच के लिए भेजा गया है. पुलिस धंधेबाजों की पहचान में जुटी है. इस मामले में प्रतिनियुक्त जांच अधिकारी के आदेश पर आगे कार्रवाई की जाएगी. जल्द ही मामले का पर्दाफाश किया जाएगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें