24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

संदेशखाली : जगह-जगह गिरे पेड़ व बिजली के पोल

उत्तर 24 परगना के संदेशखाली इलाके में भी रेमाल का असर दिखा. कई जगहों पर पेड़ और बिजली पोल गिर गये. टंगतला में नदी का बांध भी धंस गया.

बशीरहाट

उत्तर 24 परगना के संदेशखाली इलाके में भी रेमाल का असर दिखा. कई जगहों पर पेड़ और बिजली पोल गिर गये. टंगतला में नदी का बांध भी धंस गया. हासनाबाद के दो नंबर लेबूखाली रोड पर कई पेड़ गिर गये. स्वरूपकाठी बाजार, आमबेड़िया, बांकड़ा बाजार में कई बिजली पोल उखड़ गये. 11 हजार वोल्ट का पोस्ट भी गिर गया, जिसे इलाके में बिजली गुल हो गयी है. स्वरूपकाठी के पास एक बड़ा पेड़ गिरने से एक घर क्षतिग्रस्त हो गया है. जब डीएमजी की टीम पेड़ को हटाने की कोशिश कर रही थे, तभी एक कर्मी करंट की चपेट में आ गया. उसका इलाज चल रहा है. दो बिजली पोल भी गिर गये थे. लेबुखाली रोड पर भी पेड़ गिरने से ट्रैफिक प्रभावित रहा. संदेशखाली दो नंबर ब्लॉक के अतापुर इलाके में रायमंगल नदी खतरे के निशान से ऊपर बह रही है. इससे इलाके के लोगों में दहशत है. लोगों ने राहत शिविरों में शरण ले ली है. वहीं, दक्षिण हिंगलगंज अवैतनिक प्राथमिक विद्यालय में अस्थायी राहत शिविर खोला गया है. वहीं, दत्तपुकुर थाना अंतर्गत काशिमपुर में एक पेड़ और बिजली पोल गिरने से रास्ता बंद हो गया. पालपाड़ा में 35 नंबर राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक पेड़ गिरने से मार्ग अवरुद्ध हो गया. घंटों बाद पेड़ हटाया गया. नतून रास्ता पर एक पेड़ पेट्रोल पंप पर गिर गया, जिससे वहां खड़े दो वाहन क्षतिग्रस्त हो गये.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें