27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

युवती ने कंसल्टेंसी संचालक पर लगाया छेड़खानी का आरोप

करबिगहिया निवासी युवती ने कंसल्टेंसी सर्विस के संचालक और उसके दोस्त पर छेड़खानी करने और जबरन यौन संबंध बनाने का प्रयास करने का आरोप लगाते हुए कोतवाली थाने में केस दर्ज करा दिया है.

संवाददाता, पटना

करबिगहिया निवासी युवती ने कंसल्टेंसी सर्विस के संचालक और उसके दोस्त पर छेड़खानी करने और जबरन यौन संबंध बनाने का प्रयास करने का आरोप लगाते हुए कोतवाली थाने में केस दर्ज करा दिया है. इस केस में कंसल्टेंसी सर्विस संचालक और उसका दोस्त आरोपित बनाये गये हैं. साथ ही एक अन्य युवक पर युवती ने मोबाइल फोन छीनने का आरोप लगाया है. युवती ने पुलिस को बताया है कि इन लोगों ने मोबाइल से यूपीआइ के माध्यम से 18 हजार रुपया की निकासी भी कर ली है. इधर, पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और आरोपों के बाबत जांच कर रही है. कोतवाली थानाध्यक्ष राजन कुमार ने केस दर्ज करने की पुष्टि की और बताया कि जांच की जा रही है. युवती ने पुलिस को बताया है कि बोरिंग रोड में कंसल्टेंट सर्विस का कार्यालय है. संचालक से उसकी पहचान सोशल मीडिया से हुई. इसके बाद संचालक ने एक और युवक से परिचय कराया. 20 मई की रात को को उस युवक ने मेरे कहने पर खादी मॉल में छोड़ दिया. वहां वह वॉशरूम गयी, तो युवक फोन और बैग लेकर भाग गया. इसके बाद वह रात में कंसल्टेंसी सर्विस में उसे खोजते हुए पहुंच गयी. इसके बाद संचालक व उसका एक दोस्त उसे एक फ्लैट पर ले गया और यह बताया कि जो युवक उसका मोबाइल फोन व बैग लेकर भागा है, यह फ्लैट उसी का है. युवती ने पुलिस को बताया कि उसी फ्लैट में संचालक और उसके दोस्त ने जबरन उसके कपड़े उतार दिया और फोटो व वीडियो बना लिया. साथ ही दोनों ने शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की. लेकिन इसी बीच संचालक को उसकी पत्नी का फोन आ गया और वे लाेग अटल पथ पर छोड़ कर चले गये. इसके बाद उसने 23 मई को थाना में शिकायत की. लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. इसके बाद सोमवार को फिर से उसने शिकायत की, तो पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें