24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

टोटो चला रहा बालक ने सब्जी दुकान में घुसाया, नुकसान

कतरास शहर में जाम की समस्या लगातार बढ़ती जा रही है. पुलिस से लेकर आम ओ खास टोटो वालों के कारण परेशान हैं.

कतरास.

कतरास शहर में टोटो वालों की मनमानी चरम पर है. ऐसा लगता है कि शहर में टोटो वालों का ही राज चल रहा है. यही कारण है कि कतरास शहर में जाम की समस्या लगातार बढ़ती जा रही है. पुलिस से लेकर आम ओ खास टोटो वालों के कारण परेशान हैं. अधिकतर टोटो चालक नाबालिग हैं. रविवार की रात एक कम उम्र के चालक टोटो को दुर्गा प्रसाद की दुकान में जा घुसाया. इससे सामान ले रहा एक ग्राहक बाल-बाल बच गया. लोगों ने तुरंत उक्त चालक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने उक्त बालक के परिजनों को बुलाकर कड़ी हिदायत दी. कतरास थानेदार असित कुमार सिंह ने बताया कि टोटो वालों की लगातार शिकायत मिल रही है. जिला प्रशासन को पत्र लिखकर नाबालिग टोटो चालकों के खिलाफ अभियान चलाया जायेगा.

मारपीट कर जख्मी करने के मामले में केस दर्ज : बरोरा.

मुराइडीह कॉलोनी निवासी पंकज वर्णवाल की शिकायत पर बरोरा पुलिस ने मुराइडीह बस्ती निवासी बहादुर रवानी तथा उसके तीन पुत्र रवींद्र रवानी, सुमित रवानी व सरदार रवानी के खिलाफ मारपीट कर जख्मी करने के आरोप में मामला दर्ज किया है. घटना 24 मई की बतायी जा रही है. घटना का कारण जमीन तथा मकान विवाद है. जख्मी पंकज का आरोप है कि आरोपी कॉलोनी में मकान खरीद कर वर्षों से रह रहे मकान को जबरन खाली कराना चाह रहे हैं. इस मामले में बहादुर रवानी ने आरोपों को निराधार बताते हुए कहा कि मेरी जमीन है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें