27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar: बगहा में बड़ा सड़क हादसा, तेज रफ्तार कार ने चार लोगों को कुचला, एक की मौके

Bihar: बगहा जिले चौतरवा थाना क्षेत्र के बसवरिया चौक के पास बगहा-बेतिया मुख्य मार्ग पर मंगलवार की सुबह तेज रफ्तार कार ने दो छात्रों समेत चार लोगों को कुचल डाला.

Bihar: बगहा. जिले चौतरवा थाना क्षेत्र के बसवरिया चौक के पास बगहा-बेतिया मुख्य मार्ग पर मंगलवार की सुबह एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है. यहां एक तेज रफ्तार कार ने सड़क से गुजर रहे दो छात्रों समेत चार लोगों को कुचल डाला. इस हादसे में एक छात्र की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. कार चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस मामाले की जांच कर रही है.

कोचिंग से पढ़ कर घर लौट रहा था छात्र

जानकारी के मुताबिक लौरिया की तरफ से एक तेज रफ्तार कार आ रही थी, जिसने कोचिंग से पढ़ कर घर लौट रहे साइकिल सवार दो छात्रों को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. इस घटना के बाद ड्राइवर कार को लेकर भागने लगा और भागने के दौरान उसने सड़क से गुजर रहे एक अन्य बालक और महिला को रौंद दिया. जिससे लड़के की मौके पर ही मौत हो गई. घायलों का इलाज कराया जा रहा है.

Also Read: Sarhasa : बिहार के इस अनोखे मंदिर में ब्राह्मण नहीं होते पुरोहित, नाई कराते हैं पूजा

कार चालक गिरफ्तार

स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद चौतरवा थाना की पुलिस ने चौतरवा चौक पर कार ड्राइवर को धर दबोचा और कार को जब्त कर लिया. पुलिस ने मृतक बच्चे के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घायलों को बगहा अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया है. मृतक बच्चे की पहचान मोहन चौधरी के बेटे सोनू कुमार के रूप में हुई है. मृत बालक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें