25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जीत के बाद रिंकू सिंह को अमेरिका से आया था कॉल, वीडियो में हुआ खुलासा

IPL 2024 का फाइनल मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच 26 मई (रविवार) को खेला गया. मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने शानदार जीत दर्ज की. मैच के बाद रिंकू सिंह के पास अमेरिका से एक कॉल आया था. यह वीडियो कॉल ऋषभ पंत ने किया था. कोलकाता ने एक्स पर इसको लेकर एक पोस्ट शेयर की है.

IPL 2024 का फाइनल मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच 26 मई (रविवार) को खेला गया. मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने शानदार जीत दर्ज की. इस जीत के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स ने तीसरी बार आईपीएल ट्रॉफी को अपने नाम किया है. फाइनल मुकाबले में मिली एकतरफा जीत के के बाद केकेआर के सभी खिलाड़ी मैदान पर काफी मस्ती करते और जश्न मानते हुए नजर आए. आपकी जानकारी के लिए बता दें, मैच के बाद रिंकू सिंह के पास अमेरिका से एक कॉल आया था. यह वीडियो कॉल ऋषभ पंत ने किया था. कोलकाता ने एक्स पर इसको लेकर एक पोस्ट शेयर की है. पोस्ट शेयर करते हुए केकेआर ने लिखा, ‘टाटा आईपीएल 2024 ट्रॉफी. अब रिशू भैया-रिंकू भैया का यूएसए में रीयूनियन का टाइम आ गया है.’

IPL 2024: वीडियो कॉल में ऋषभ से नीतीश राणा भी बात करते आए नजर

ऋषभ पंत के साथ बात कर रहे रिंकू सिंह के पीछे साथ-साथ नीतीश राणा भी नजर आए. राणा ने ऋषभ से पूछा, ‘ठीक हो? जो बात हुई थी वो हो गया’. इसके बाद रिंकू ने कहा,  ‘भैया मैं 28 को आ रहा हूं.’ जिसे सुनकर ये साफ पता चल रहा है कि रिंकू सिंह जिसे भारतीय टीम के टी20 विश्व कप 2024 के टीम में बेंच पर रखा गया है. वह अपनी टीम के साथ जुडने के लिए 28 मई को भारत से रवाना होंगे.

IPL 2024: कोलकाता का रहा शानदार प्रदर्शन

खेले गए आईपीएल 2024 सीजन में केकेआर का प्रदर्शन शुरू से ही काफी अच्छा रहा. केकेआर ने 14 लीग मैच खेले थे. इस दौरान 9 जीते थे. वहीं 3 मैचों में हार का सामना करना पड़ा था. कोलकाता ने पहले क्वालीफायर में हैदराबाद को हराकर फाइनल में जगह बनाई थी. वहीं इसके बाद हैदराबाद को फाइनल में भी हराकर खिताब अपने नाम किया. कोलकाता के तरफ से इस साल  सुनील नारायण ने कमाल का प्रदर्शन किया. केकेआर के तरफ से उन्होंने सबसे अधिक रन बनाए. ऑरेंज कैप की रेस में वह नौवें स्थान पर रहे. वहीं गेंदबाजी में भी उन्होंने कमाल का प्रदर्शन करते हुए 17 विकेट चटकाए. इस साल उन्होंने अपने क्रिकेट इतिहास का पहला शतक भी जड़ा.

IPL 2024 Points Table

Team
P
W
L
NR
Point
NRR

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें