30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Narendra Modi : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, 4 जून को रचा जाएगा नया इतिहास, बंगाल में बड़ी संख्या में खिलने जा रहा है कमल

Narendra Modi : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, मैं बीते दो महीनों के दौरान पश्चिम बंगाल के अनेक शहरों में गया हूं, मैं लगातार देख रहा हूं, इस बार तृणमूल और इंडी वालों के बड़े-बड़े किले ध्वस्त होने वाले हैं. 4 जून को पूरा बंगाल में बड़ी संख्या में कमल खिलाने जा रहा है.

Narendra Modi : पश्चिम बंगाल के जादवपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने कहा, 4 जून को नया इतिहास रचा जाएगा और वो इतिहास क्या होगा.फिर एक बार मोदी सरकार. सीपीएम को वोट मत देना. क्योंकि सीपीएम को वोट देने का मतलब है तृणमूल का हाथ मजबूत करना. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, मैं बीते दो महीनों के दौरान पश्चिम बंगाल के अनेक शहरों में गया हूं, मैं लगातार देख रहा हूं, इस बार तृणमूल और इंडी वालों के बड़े-बड़े किले ध्वस्त होने वाले हैं. 4 जून को पूरा बंगाल में बड़ी संख्या में कमल खिलाने जा रहा है.

तृणमूल आपको गरीब और पिछड़ा बनाई रखना चाहती है : पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, तृणमूल वाले सुबह-शाम वोट बैंक करते हैं, सुबह-शाम गाली गलौज करते हैं, सुबह-शाम कानून के खिलाफ काम करते हैं. इनके पास देश के लिए कोई विजन है क्या? तृणमूल सिर्फ अपने वोट बैंक के लिए काम करती है वो यहां के युवाओं के लिए कुछ नहीं कर सकती. तृणमूल आपको गरीब और पिछड़ा बनाई रखना चाहती है ताकि उनकी दुकान चल सके.

तृणमूल की पॉलिटिक्स, रक्ताकटो पॉलिटिक्स है : पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, यहां संदेशखाली जैसी घटना आम है. जो सरकार कानून एवं व्यवस्था जैसा बेसिक काम नहीं कर सकती, उसे सजा देना जरूरी है. तृणमूल की पॉलिटिक्स, रक्ताकटो पॉलिटिक्स है.तृणमूल करप्ट इकोसिस्टम को आगे बढ़ाती है. तृणमूल की सारी की सारी पॉलिटिक्स वोटबैंक के लिए है. तृणमूल और सुशासन का दूर-दूर तक कोई नाता नहीं है. बंगाल में सुशासन, दूरबीन से खोजने पर भी नहीं मिलता. बंगाल में सुशासन, माइक्रो स्कोप से तलाशने पर भी नहीं मिलता.

पंचायत हो, विधानसभा हो, लोकसभा हो, कोई भी इलेक्शन बंगाल में बिना खून-खराबे के पूरा नहीं होता

तृणमूल और लेफ्ट दोनों इंडी अलायंस में हैं, दोनों ही तुष्टिकरण और वोटबैंक की राजनीति करती हैं, दोनों पार्टियों ने पश्चिम बंगाल को करप्ट और तोलाबाजों का सिस्टम बना दिया है और दोनों ही पार्टियां एंटी डेमोक्रेसी हैंं. पंचायत हो, विधानसभा हो, लोकसभा हो, कोई भी इलेक्शन बंगाल में बिना खून-खराबे के पूरा नहीं होता. आने वाले 5 साल में हम भारत को ग्लोबल एजुकेशन, रिसर्च और स्किल डेवलपमेंट का हब बनते देखेंगे. अब हम भारत को स्पेस में, डिफेंस में, सेमीकंडक्टर, ड्रोन और मैपिंग, ऐसे अनेक सेक्टर में आगे बढ़ा रहे हैं. इसका सीधा लाभ हमारे नौजवानों को होगा.

Mamata Banerjee : ममता बनर्जी ओबीसी प्रमाणपत्र मामले में कलकत्ता हाईकोर्ट के आदेश को शीर्ष अदालत में देंगी चुनौती

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें