28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

निर्मला कॉलेज : एनएसएस वोलेंटियर्स को सराहनीय कार्य के लिए दिये गये सर्टिफिकेट

निर्मला कॉलेज में एनएसएस यूनिट-01, 02 तथा 03 की वोलेंटियर्स को विभिन्न क्षेत्रों में किये गये सराहनीय कार्य के लिए सर्टिफिकेट दिये गये.

रांची. निर्मला कॉलेज में एनएसएस यूनिट-01, 02 तथा 03 की वोलेंटियर्स को विभिन्न क्षेत्रों में किये गये सराहनीय कार्य के लिए सर्टिफिकेट दिये गये. प्राचार्या डॉ सिस्टर ज्योति ने इन छात्राओं (वोलेंटियर्स) को स्पेशल कैंप, रोड सेफ्टी अवेयरनेस प्रोग्राम, मतदाता जागरूकता अभियान सहित अन्य कार्यक्रमों में उत्कृष्ट कार्य के लिए प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया. साथ ही कुशल नेतृत्व के लिए सभी एनएसएस कार्यक्रम पदाधिकारियों को भी मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया. प्राचार्या ने छात्राओं को समर्पित भाव से देश के लिए कार्य करने की प्रेरणा दी. संचालन सुप्रिया ने किया. इस अवसर पर डॉ सिस्टर सुषमा, डॉ रंजू कुमारी, डॉ मनीषा कुमारी विशेष रूप से उपस्थित थीं.

सीयूजे : एन दीपा रेड्डी का जेएनसीएएसआर में शोध कार्य के लिए चयन

रांची. केंद्रीय विवि, झारखंड (सीयूजे) के रसायन शास्त्र विभाग छठे सेमेस्टर की छात्रा एन दीपा रेड्डी का चयन जवाहरलाल नेहरू सेंटर फॉर एडवांस्ड साइंटिफिक रिसर्च (जेएनसीएएसआर) बेंगलुरू के एकीकृत पीएचडी प्रोग्राम में हुआ है. जेएनसीएएसआर देश के प्रमुख शोध संस्थानों में एक है. दीपा रेड्डी ने अपनी इस सफलता का श्रेय विभाग से सभी शिक्षकों को दिया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें