23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चार कट्टा व 21 गोली के साथ फरार अपराधी गिरफ्तार

वलीपुर गांव में कांड संख्या 49/24 हत्या के प्रयास मामले का आरोपी सह शत्रुधन कुमार उर्फ कारू सिंह के पुत्र माधव कुमार उर्फ माधव कश्यप के घर छापेमारी कर उसे गिरफ्तार कर लिया.

पिपरिया/सूर्यगढ़ा. जिले के पिपरिया पुलिस ने मंगलवार की अहले सुबह थाना क्षेत्र के वलीपुर गांव में कांड संख्या 49/24 हत्या के प्रयास मामले का आरोपी सह शत्रुधन कुमार उर्फ कारू सिंह के पुत्र माधव कुमार उर्फ माधव कश्यप के घर छापेमारी कर उसे गिरफ्तार कर लिया. इसके साथ ही पुलिस के हाथों एक बड़ी सफलता भी लगी. इस संबंध में मंगलवार को पिपरिया थाना में एसडीपीओ शिवम कुमार ने एक प्रेसवार्ता के दौरान बताया कि एसपी पंकज कुमार के निर्देश पर उनके नेतृत्व में मंगलवार की अहले सुबह माधव के घर पर छापेमारी कर उसे गिरफ्तार किया गया. साथ उसके घर में छापेमारी के दौरान पुलिस ने चार देसी कट्टा, 21 कारतूस, चार मैगजीन, एक लैपटॉप व मोबाइल सहित 750 एमएल की 715 बोतल में बंद 536.250 लीटर विदेशी शराब भी बरामद की गयी है. एसडीपीओ ने बताया कि प्राप्त जानकारी के अनुसार माधव विगत डेढ़ वर्ष से हथियार व अवैध शराब के धंधे में लिप्त है. इसका जेल में बंद अपराधियों से भी संबंध रहा है. उन्होंने हथियार बरामदगी पर बताया कि पूछताछ के दौरान माधव ने बताया कि बेगूसराय व अन्य जगह के अपराधियों से हथियार प्राप्त किया था. हथियार क्षेत्र में दहशत फैलाने व शराब की तस्करी में सहूलियत को लेकर रखता है. वहीं एसडीपीओ ने विभिन्न प्रकार के गोली व मैगजनी मिलने पर कहा कि हथियारों की तस्करी को लेकर जांच की जा रही है. इसके साथ ही एसडीपीओ ने बताया हथियार व शराब के स्रोत को लेकर कुछ जानकारी प्राप्त हुई है, जिसे लेकर छापेमारी की जा रही है. सफलता मिलने पर आगे जानकारी दी जायेगी. लैपटॉप मिलने व उससे जानकारी मिलने के सवाल पर एसडीपीओ ने बताया कि लैपटॉप से कुछ मैसेज डिलिट किया गया है. लैपटॉप को एफएसएल टीम को जांच के लिए भेजा जा रहा है. जिससे तकनीकी रूप से जांच में सुविधा होगी. एसडीपीओ ने बताया कि छापेमारी दल में पिपरिया थाना के पुलिस अवर निरीक्षक राजेश कुमार, परीक्ष्यमान पुलिस अवर निरीक्षक मो आलम, क्यूआरटी टीम लखीसराय एवं पिपरिया थाना में प्रतिनियुक्त सशस्त्र बल शामिल थे. एसडीपीओ ने बताया कि छापेमारी टीम ने काफी अच्छी सफलता हासिल की है. इसके लिए टीम को पुरस्कृत किया जायेगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें