28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कैंपस : मगध महिला कॉलेज में जुलाई में होगा स्टूडेंट्स सेंट्रल सोसाइटी का चुनाव

मगध महिला कॉलेज में स्टूडेंट सेंट्रल सोसाइटी की ओर से कैबिनेट इलेक्शन का आयोजन होता है. इस इलेक्शन का मकसद कॉलेज में होने वाली एक्टिविटी और इसके क्रियान्वयन में योगदान देना है.

संवाददाता,पटना मगध महिला कॉलेज में स्टूडेंट सेंट्रल सोसाइटी की ओर से कैबिनेट इलेक्शन का आयोजन होता है. इस इलेक्शन का मकसद कॉलेज में होने वाली एक्टिविटी और इसके क्रियान्वयन में योगदान देना है. पिछले साल इसका आयोजन जुलाई में किया गया था. इस बार भी यह इलेक्शन जुलाई में ही आयोजित किया जायेगा. हालांकि प्राचार्या और स्टूडेंट्स सेंट्रल सोसाइटी की ओर से अप्रैल में ही छात्राओं के नॉमिनेशन के लिए फॉर्म जारी कर दिया गया था. वहीं परीक्षा का शेड्यूल आ जाने से इस पर रोक लगा दी गयी थी. एक जून से गर्मियों की छुट्टी हो जायेगी. ऐसे में यह इलेक्शन जुलाई में आयोजित होगा. उसी वक्त प्राचार्या की ओर से निर्णय लिया जायेगा कि नॉमिनेशन फॉर्म फिर से जारी होगा या फिर पहले वाले से ही आगे कार्य होगा. इस इलेक्शन में सेकेंड इयर की छात्राएं भाग लेती हैं, जिसमें 13 पदों के लिए इलेक्शन होता है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें