23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मोबाइल फोन टावर उड़ाने व जलाने वाला नक्सली गिरफ्तार

मोबाइल टावर को विस्फोट कर उड़ाने के आरोपित नक्सली अटल मांझी उर्फ लखन भुइंया को डुमरिया थाने की पुलिस व 29वीं वाहिनी एसएसबी ने संयुक्त कार्रवाई में गिरफ्तार किया है.

डुमरिया. मोबाइल टावर को विस्फोट कर उड़ाने व डुमरिया थाना नक्सली कांड संख्या 14/2014 के आरोपित नक्सली अटल मांझी उर्फ लखन भुइंया को डुमरिया थाने की पुलिस व 29वीं वाहिनी एसएसबी ने संयुक्त कार्रवाई में गिरफ्तार किया है. उक्त नक्सली लंबे समय से फरार चल रहा था. 29वीं वाहिनी एसएसबी गया के कमांडेंट हरेकृष्ण गुप्ता को सूत्रों के द्वारा सूचना मिली कि थाना डुमरिया नक्सली कांड सं-14/2014, विस्फोटक पदार्थ एक्ट एवं 17 सीएलए एक्ट में फरार नक्सली अटल मांझी उर्फ लखन भुइंया भदवर थाना क्षेत्र के बिजुआ गांव के अपने घर में आया हुआ है और छुपकर रह रहा है. कमांडेंट के दिशा-निर्देश पर एसएसबी डुमरिया के कंपनी कमांडर इंस्पेक्टर दीपक सिंह देउपा के नेतृत्व में एक टीम डुमरिया थाने के साथ गठन कर के नक्सली अटल मांझी उर्फ लखन भुइंया को भदवर थाना क्षेत्र के बिजुआ गांव के समीप से गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार नक्सली को थाना डुमरिया में आगे की कार्रवाई के लिए सौंप दिया गया. डुमरिया थाना पुलिस निरीक्षक दिनेश कुमार ने बताया कि गिरफ्तार नक्सली वर्ष 2014 में डुमरिया स्थित मोबाइल टावर उड़ाने का आरोपित रहा है. प्रखंड के पोरखानचक स्थित मोबाइल टावर को विस्फोट कर उठाने व जलाने का अरोपित रहा है, इसके ऊपर धारा-147/148/149/435/436/120बी/भादवि 3/4 के तहत मामला दर्ज था. यह लंबे समय से फरार चल रहा था. उसे गिरफ्तार किया गया है आगे की कार्रवाई की जा रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें