24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शराब तस्करी में लूट की बाइक, तस्कर की गिरफ्तारी सेखुलासा

अपराधियों द्वारा गोली मारकर लूटी गयी बाइक को परिहार पुलिस ने बरामद कर ली है.

सुरसंड. 26 अप्रैल की देर रात थाना क्षेत्र के राधाउर गांव स्थित रामस्वार्थ हाइस्कूल के समीप अपराधियों द्वारा गोली मारकर लूटी गयी बाइक को परिहार पुलिस ने बरामद कर ली है. लूटी गयी बाइक पर बीआर 06डीजे 5386 अंकित नंबर प्लेट को हटाकर शराब की तस्करी की जा रही थी. परिहार थाना क्षेत्र के सरदलपट्टी से मसहा गांव जानेवाली कच्ची सड़क पर लूटी गयी बाइक व शराब के साथ पकड़ा गया तस्कर बंसलाल सहनी का पुत्र शिव सहनी है. शिव सहनी परिहार थाना क्षेत्र के नोनाही गांव का रहनेवाला है. परिहार थाना में कार्यरत सअनि दीनदयाल उपाध्याय द्वारा प्राथमिकी दर्ज करने के दौरान बाइक का इंजन नंबर KC35EA6000187 व चेसिस नंबर ME4KC35FHPA000176 अंकित करने के दौरान राधाउर से लूटी गयी बाइक का खुलासा हुआ है. परिहार पुलिस ने सुरसंड पुलिस की परेशानी दूर करते हुए मामले का उद्भेदन करना भी आसान कर दी है. लूट की बाइक से साथ पकड़े गए तस्कर शिव सहनी से कड़ी पूछताछ के बाद फायरिंग कर लूट की वारदात में शामिल अपराधियों को गिरफ्तार करने में पुलिस को सहूलियत होगी. बता दें कि 26 अप्रैल की देर रात थाना क्षेत्र के देवनाथपट्टी गांव में अपने साला राजेश कुमार की शादी में शरीक होने जा रहे परिहार थाना क्षेत्र के सहजौली वार्ड संख्या छह निवासी प्रगास राय के पुत्र विनोद राय को राधाउर गांव स्थित रामस्वार्थ हाइस्कूल के समीप अपराधियों की टोली ने गोली मारकर उसकी बीआर 06डीजे 5386 नंबर की बाइक लूट ली थी. हालांकि अपराधियों द्वारा ताबड़तोड़ तीन फायरिग की गयी थी, पर विनोद के बाजू में एक ही गोली लगी थी. पुलिस ने घटनास्थल से 7.65 बोर का एक खोखा भी बरामद की थी. हाथ पांव मारने के बाद भी सुरसंड पुलिस को नहीं मिली सफलता घटना की रात पुपरी के एसडीपीओ अतनु दत्ता व स्थानीय पुलिस पूरे लाव लश्कर के साथ मौके पर पहुंचकर मामले की तहकीकात की थी. पूरी रात अगल बगल के गांव समेत बाजपट्टी थाना क्षेत्र के गांव से कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गयी थी. पर ठोस सुराग नहीं मिलने पर सभी को मुक्त कर दिया गया था. हालांकि पुलिस घटना के एक सप्ताह बाद तक अपराधियों को पकड़ने के लिए हाथ पांव मारती रही, पर असफल रहे थे.

— कहते हैं अधिकारी

लूटी गयी बाइक के साथ गिरफ्तार तस्कर शिव सहनी को रिमांड पर लेने के लिए थानाध्यक्ष को आवश्यक दिशा निर्देश दिया गया है. पूछताछ के बाद ही मामले का खुलासा हो सकेगा.

अतनु दत्ता, एसडीपीओ पुपरी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें