31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नदी में गिरे बच्चे का शव दूसरे दिन बूढ़ी गंडक से बरामद

सिउरी पुल से सोमवार की संध्या में चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के सकरवासा गांव निवासी राज कुमार यादव के बूढ़ी गंडक नदी में गिरे बच्चे का शव मंगलवार को नदी से बरामद कर लिया गया.

मंझौल. सिउरी पुल से सोमवार की संध्या में चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के सकरवासा गांव निवासी राज कुमार यादव के बूढ़ी गंडक नदी में गिरे बच्चे का शव मंगलवार को नदी से बरामद कर लिया गया. जानकारी के अनुसार स्थानीय मुखिया राजेश कुमार के नेतृत्व में सुबह से बूढ़ी गंडक नदी में सर्च अभियान चलाया गया. दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद लगभग पौने नौ बजे सुबह श्रीकृष्ण सेतु सिउरी पुल से कुछ दूर पूरब में नदी के किनारे बच्चे का शव बरामद किया गया. विदित हो कि मंझौल थाना में सोमवार की संध्या सकबासा वार्ड 05 डीह टोला निवासी राजकुमार यादव की पत्नी संगीता देवी ने सूचना दिया था. कि सिउरी पुल के रेलिंग से टेंपो टकराने के बाद उसका छह माह का बच्चा उसके हाथ से छूटकर बूढ़ी गंडक नदी में गिर गया है. थाना अध्यक्ष रिशा कुमारी ने पुलिस टीम को जांच पड़ताल व नदी में बच्चे की खोज के लिए भेजा. पुलिस ने नदी में नाविकों को बच्चे की खोज में लगाया. लेकिन देर संध्या अंधेरे में उक्त बच्चे का कुछ पता नहीं चल पाया. वहीं घटनास्थल पर पीड़िता ने बताया कि बेगूसराय से बच्चे के साथ इलाज करवा कर टेंपो से घर लौट रही थी. अंधेरे में अचानक सिउरी पुल पर टेंपो पश्चिमी रेलिंग से टकराकर उलट गया. टेंपू उलटने के बाद छह माह का लड़का उसके हाथ से छूटकर नदी में फेंका गया. महिला ने टेंपो चालक से बच्चे को नदी से निकालने का अनुरोध किया. लेकिन घटना के बाद टेंपो चालक टेंपो को सीधा कर मौके से फरार हो गया. महिला घटनास्थल पर काफी हल्ला की लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की. जिसके बाद पीड़िता इसकी सूचना देने मंझौल थाना पहुचीं. वहीं इस घटना की सूचना मिलने पर श्री कृष्ण सेतु सिउरी पुल पर भीड़ जमा हो गयी. नाविकों के प्रयास के बावजूद शव नदी में नहीं मिल पाया. मौके पर मंझौल पंचायत चार के मुखिया राजेश कुमार समेत अन्य उपस्थित लोग पीड़िता को सांत्वना देने का प्रयास कर रहे थे. वहीं परिजनों के लौटकर मंझौल थाना आने के बाद सीओ चेरिया बरियारपुर को घटना की सूचना दी गयी. सीओ ने सुबह में एसडीआरएफ की टीम बुलाकर नदी में सर्च ऑपरेशन चलाने का आश्वासन दिया. सूत्रों की मानें तो नवजात का पिता यूपी में ईंट भट्टे पर मजदूरी करता है. तथा वह घर पर मौजूद नहीं था. पति के नहीं रहने के कारण महिला अकेले बच्चे का इलाज करवाने बेगूसराय गयी थी. वहीं शव मिलने के बाद मंगलवार की सुबह में परिजन बच्चे के शव को लेकर मंझौल थाना पहुंचे. पुलिस ने कागजी प्रक्रिया पूरी कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें