28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

राघोपुर में ऑटो चालक की हत्या, खेत में मिला शव

राघोपुर थाना क्षेत्र के सैदाबाद में मंगलवार को जनेरा के खेत में एक युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी. इसकी सूचना मिलते ही वहां लोगों की भीड़ जुट गयी. मृतक की पहचान सैदाबाद के लाल बहादुर राय के 22 वर्षीय पुत्र रोहित कुमार के रूप में हुई.

राघोपुर थाना क्षेत्र के सैदाबाद में मंगलवार को जनेरा के खेत में एक युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी. इसकी सूचना मिलते ही वहां लोगों की भीड़ जुट गयी. मृतक की पहचान सैदाबाद के लाल बहादुर राय के 22 वर्षीय पुत्र रोहित कुमार के रूप में हुई. उसके चेहरे व शरीर पर कई जगह पर चाकू के गहरे जख्मी के निशान थे. अपराधियों ने उसके प्राइवेट पार्ट को भी काट दिया था. घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. इसकी सूचना पर राघोपुर थानाध्यक्ष पंकज कुमार, एसआइ अविनाश कुमार एवं रूस्तमपुर थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गये. पुलिस ने काफी देर तक घटनास्थल के आसपास जांच की. जांच के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया. आशंका जतायी जा रही है कि युवक की प्रेम प्रसंग में हत्या कर शव को खेत में फेंक दिया गया है. जानकारी के अनुसार सैदाबाद में मंगलवार की सुबह लोग खेत की ओर गये लोगों की नजर जनेरा के खेत में पड़े शव पर पड़ी. खेत में युवका शव मिलने की सूचना पर वहां लोगों की भीड़ जुट गयी. युवक की पहचान होते ही परिजन वहां पहुंच गये. घटना की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी. घटनास्थल पर जांच के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. मृतक के पिता लाल बहादुर राय ने बताया कि रोहित की किसने और क्यों हत्या की, इसकी जानकारी उसे नहीं है. पिता ने बताया कि उनका पैतृक गांव जुड़ावनपुर थाना क्षेत्र का हजपुरवा है. पिछले 10 साल से सैदाबाद में अपने साढू के घर के पास घर बनाकर रहते हैं. रोहित चार भाइयों में तीसरे नंबर पर था. वह ऑटो चलाने का काम करता था.

इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. इस संबंध में राघोपुर थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि स्थानीय लोगों सेे खेत में एक युवक का शव मिलने की सूचना मिली थी. सूचना पर पुलिस टीम के साथ पहुंच कर मामले की जांच की गयी. शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. परिजनों से आवेदन मिलने पर आगे की कार्रवाई की जायेगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें