22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नदी में डूबे युवक का 24 घंटे बाद मिला शव

बिदुपुर थाने के चकौसन जिमदारी घाट के समीप बीते सोमवार को गंगा नदी में डूबे युवक का शव मंगलवार को एसडीआरएफ की टीम ने नदी से बाहर निकाला गया. युवक का शव नदी से बाहर निकालते ही परिजनों में कोहराम मच गया.

बिदुपुर थाने के चकौसन जिमदारी घाट के समीप बीते सोमवार को गंगा नदी में डूबे युवक का शव मंगलवार को एसडीआरएफ की टीम ने नदी से बाहर निकाला गया. युवक का शव नदी से बाहर निकालते ही परिजनों में कोहराम मच गया. मृतक करीब 20 वर्षीय अंकुर कुमार पहाड़पुर पश्चिमी निवासी नरेश चौधरी का पुत्र था. इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. घटना की सूचना पर पहुंची बिदुपुर थाने की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. जानकारी के अनुसार जानकारी के अनुसार अंकुर की 28 मई से परीक्षा थी. बीते सोमवार को वह अपने चचेरे भाई विक्की कुमार एवं अन्य दोस्तों के साथ चकौसन बाजार कपड़ा खरीदने गया था. बाजार से वापस लौटने के क्रम में जमींदारी घाट पीपा पुल के समीप अंकुर अपने साथियों के साथ पुल से नदी में कूद कर रील बनान लगा. इसी दौरान अचानक वह नदी के गहरे पानी में चला गया और डूब गया. इसकी सूचना पर वहां आसपास के लोगों की भीड़ जुट गयी. घटना की सूचना पर परिजन भी वहां पहंच गये. मौके पर जुटे लोगों की मदद से नदी में डूबे अंकुर की खोजबीन शुरू की गयी. घटना की सूचना बिदुपुर सीओ को दी गयी. सीओ ने इसकी सूचना एसडीआरएफ की टीम को देकर मौके पर बुलाया. सूचना पर पहुंची एसडीआरएफ की टीम ने सोमवार की देर शाम तक अंकुर की तलाश में गंगा नदी में सर्च अभियान चलाया, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका था.

मंगलवार की सुबह एसडीआरएफ की टीम ने दुबारा उसकी खोजबीन शुरू की. काफी मशक्कत के बाद अंकुर के शव को नदी के गहरे पानी से खोज कर बाहर निकाला. युवक का शव मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. मौके पर पहुंची बिदुपुर थाने की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें