22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जलमीनार का काम अधूरा छोड़ने से ग्रामीणों में आक्रोश

देवरी प्रखंड की गादिदिघी पंचायत अंतर्गत विशनपुर गांव में नल-जल योजना के तहत जलमीनार का काम संवेदक द्वारा अधूरा छोड़े जाने से ग्रामीणों में आक्रोश है.

नल जल योजना

देवरी.

देवरी प्रखंड की गादिदिघी पंचायत अंतर्गत विशनपुर गांव में नल-जल योजना के तहत जलमीनार का काम संवेदक द्वारा अधूरा छोड़े जाने से ग्रामीणों में आक्रोश है. ग्रामीणों ने बताया कि योजना के तहत कार्य को अधूरा छोड़ दिये जाने से पेयजल समस्या उत्पन्न हो गयी. ग्रामीण राजकिरण तिवारी, प्रियनाथ तिवारी, बलराम तिवारी, राजकुमार, मृत्युंजय, कुंदन, रजनीकांत, सोनू, अभिजीत, सूरज, कृष्णा ने बताया कि जल जीवन मिशन के तहत करीब एक वर्ष पूर्व संवेदक द्वारा विशनपुर गांव में जल मीनार का निर्माण शुरू किया था. लेकिन बोरिंग के बाद जलमीनार का काम अधूरा छोड़ दिया गया है. इससे ग्रामीणों में आक्रोश है. भीषण गर्मी में लोगों को पानी के लिए परेशानी हो रही है. ग्रामीणों ने बताया कि इसकी शिकायत पेयजल एवं स्वच्छता विभाग के अधिकारियों से की गयी है, बावजूद कोई कार्रवाई नहीं हो रही है. इस संबंध में पेयजल एवं स्वच्छता विभाग के कनीय अभियंता त्रिपुरारी कुमार ने बताया कि हाल के दिनों में ही उनका पदस्थापना देवरी में हुआ है. कार्य बंद रहने की जानकारी नहीं है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें