27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चाईबासा : सेरसा चक्रधरपुर ने रुंगटा माइंस को हराया

अंतर संस्थानिक क्रिकेट लीग : चाईबासा के बिरसा मुंडा क्रिकेट स्टेडियम मैदान पर खेले गये के मैच में सेरसा चक्रधरपुर ने टॉस जीतकर विपक्षी टीम को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया.

अंतर संस्थानिक क्रिकेट लीग : प्रतिनिधि, चाईबासा झारखंड राज्य क्रिकेट संघ की ओर से अंतर संस्थानिक लीग के तहत मंगलवार को खेले गये मैच में सेरसा चक्रधरपुर ने हेमंत नायक व नमन जैन की बेहतरीन बल्लेबाजी की बदौलत रूंगटा माइंस लिमिटेड को छह विकेट से पराजित कर चार अंक हासिल किये. चाईबासा के बिरसा मुंडा क्रिकेट स्टेडियम मैदान पर खेले गये के मैच में सेरसा चक्रधरपुर ने टॉस जीतकर विपक्षी टीम को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए रूंगटा माइंस ने 20 ओवर में पांच विकेट खोकर 183 रन बनाये. अभिषेक कच्छप (39), जय प्रकाश राजपूत (36), कुमार करण (34), सत्यम यादव (33), अनुराग संजय पूर्ति ने 16 रनों का योगदान दिया. सेरसा चक्रधरपुर की ओर से अमित दास ने 36 रन देकर दो विकेट लिये. लक्ष्य का पीछा करने उतरी सेरसा की टीम ने 18.3 ओवर में चार विकेट खोकर 184 बनाकर जीत लिया. हेमंत नायक व नमन जैन ने 86 रनों की नाबाद साझेदारी निभाकर टीम को जीत दिला दी. हेमंत नायक (60 नाबाद) व नमन जैन (50 नाबाद) की बेहतरीन पारी खेली. उद्घाटक बल्लेबाज राजीव रंजन ने भी 39 रनों की पारी खेली. रुंगटा माइंस की ओर से उत्कर्ष सिंह, तन्मय तंतुबाई, सत्यम यादव एवं सुधांशु पाल को एक-एक विकेट मिला.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें