24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बहादुरगंज व ठाकुरगंज में सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत, एक की पहचान नहीं

बहादुरगंज - किशनगंज मुख्य मार्ग पर नटुआपाड़ा के समीप सड़क हादसे में 23 वर्षीय युवक की दर्दनाक मौत हो गई.

बहादुरगंज-किशनगंज मुख्य मार्ग पर नटुआपाड़ा के पास सड़क हादसे में 23 वर्षीय युवक की गयी जान घटना के बाद गांव में पसरा हुआ है मातमी सन्नाटाप्रतिनिधि,बहादुरगंजबहादुरगंज – किशनगंज मुख्य मार्ग पर नटुआपाड़ा के समीप सड़क हादसे में 23 वर्षीय युवक की दर्दनाक मौत हो गई. घटना सोमवार की देर रात हुई है. नटुआपाड़ा पंचायत के रामपुर गांव निवासी बालक कुमार हरिजन पिता हजारी लाल हरिजन अपने स्प्लेंडर बाइक पर सवार होकर कन्हैयाबाड़ी हाट स्थित मेले से अपना घर वापस लौट रहा था. इतने में बहादुरगंज- किशनगंज मुख्यमार्ग पर कन्हैयाबाड़ी हाट और नटुआपाड़ा के बीच में ही युवक की बाइक सड़क किनारे लगे पेड़ से जा टकरायी और मौके पर ही उसकी मौत हो गयी. सड़क दुर्घटना की जानकारी सुबह में तब हुई जब आसपास के लोगों व राहगीरों की नजर दुर्घटनाग्रस्त बाइक के पास पड़े मृत युवक पर गयी. इस बीच घटना की सूचना मिलते ही परिजन दौड़े – दौड़े घटना स्थल पर आये और शव से लिपटकर दहाड़ मारकर रोने लगे. उधर , सूचना पर पहुंची बहादुरगंज पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए किशनगंज भिजवा दिया. घटना के बाद गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है.

ओल्ड मेची के समीप वाहन से कुचलकर अज्ञात की मौत

ठाकुरगंज. एनएच 327ई पर ओल्ड मेची के समीप अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक अज्ञात व्यक्ति की मौत हो गयी. सोमवार की देर रात्रि हुई इस घटना की सूचना मिलते ही ठाकुरगंज थानाध्यक्ष मकसूद आलम अशर्फी दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे ले पोस्टमार्टम के लिए किशनगंज सदर अस्पताल भिजवा दिया. थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक व्यक्ति पैदल सड़क पार कर रहा था. इसी क्रम में तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आने से उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. शव के पास मिले कागजात से उसकी पहचान का प्रयास किया जा रहा है. शत्रुघ्न राय के नाम से उसके पास से बैंक के कागजात मिले हैं. जिसकी जांच की जा रही है. फिलहाल बरामद कागजात के आधार पर अज्ञात मृतक की पहचान करने में पुलिस जुटी हुई है. बता दें कि निर्माणाधीन सड़क पर सड़क निर्माण कंपनी द्वारा दर्जनों कैमरे लगाए गए हैं. कैमरे नहीं चलने की बात थानाध्यक्ष ने कही है. वहीं सड़क निर्माण कंपनी के प्रोजेक्ट लाइजनिंग मैनेजर का कहना है कैमरा सुचारू रूप से काम कर रहा है. विद्युत आपूर्ति बाधित होने से कैमरा कार्य नहीं करता है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें