29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

एटी में खराबी के कारण 1.24 घंटे खड़ी रही सवारी गाड़ी

समस्तीपुर-खगड़िया रेलखंड के शासन हॉल्ट पर गाड़ी संख्या 05250 सवारी गाड़ी एक घंटा 24 मिनट विद्युत पोल में एटी में खराबी आ जाने के कारण खड़ी रही.

हसनपुर : समस्तीपुर-खगड़िया रेलखंड के शासन हॉल्ट पर गाड़ी संख्या 05250 सवारी गाड़ी एक घंटा 24 मिनट विद्युत पोल में एटी में खराबी आ जाने के कारण खड़ी रही. बता दें कि मंगलवार की सुबह सवारी गाड़ी संख्या 05250 समस्तीपुर से सहरसा जा रही थी. वह शासन हॉल्ट पर सुबह छह बजकर पचास मिनट पर पहुंची. विद्युत पोल पर दो कौवा के टकराने के कारण शॉट सर्किट के कारण विद्युत पोल के एटी में खराबी आ जाने के कारण सवारी गाड़ी को एक घंटा चौबीस मिनट रुकने के बाद आठ बजकर चौदह मिनट पर रवाना किया गया. विद्युत पोल के एटी में खराबी आने के कारण इसकी सूचना रेलवे के वरीय पदाधिकारी को दी गई. जिसके बाद हसनपुर स्टेशन अधीक्षक मनोज कुमार चौधरी सहित कई रेलवे विद्युत विभागीय कर्मी के पहुंचने के पश्चात एटी को ठीक का परिचालन शुरू कराया गया. मौके पर एसएस मनोज कुमार चौधरी, मिथलेश कुमार ठाकुर आदि मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें