30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दक्षता परीक्षा में शामिल हुए प्राथमिक व मध्य विद्यालय के छात्र-छात्रा

प्रखंड के प्राथमिक व मध्य विद्यालय के कमजोर छात्र-छात्रा मंगलवार को विद्यालय में ही दक्षता परीक्षा में शामिल हुए. निर्धारित समय 10 बजे से 12:30 बजे तक परीक्षा आयोजित की गयी.

बेनीपुर. प्रखंड के प्राथमिक व मध्य विद्यालय के कमजोर छात्र-छात्रा मंगलवार को विद्यालय में ही दक्षता परीक्षा में शामिल हुए. निर्धारित समय 10 बजे से 12:30 बजे तक परीक्षा आयोजित की गयी. इसमें अधिकांश छात्र-छात्राओं ने भाग लिया. जानकारी देते हुए बीइओ इन्दू सिन्हा ने बताया कि विभागीय निर्देश के आलोक में विद्यालय के कमजोर छात्र-छात्राओं के लिए विशेष कक्षा का आयोजन कर उसे दक्ष किया गया. उन्ही छात्र-छात्राओं की दक्षता की जांच परीक्षा ली गयी है. रिजल्ट 30 मई को प्रकाशित किया जाएगा. वैसे किस विद्यालय में कितने बच्चे परीक्षा में भाग लिए, कितने अनुपस्थित रहे, किस विद्यालय में परीक्षा का संचालन नहीं हुआ इसकी जानकारी न तो बीइओ को थी और न ही बीपीएम जफीरअशरफ ही बता पाये. बीपीएम ने बताया कि इसकी जानकारी बुधवार को दी जायेगी.

अज्ञात वाहन की ठोकर से युवक जख्मी

बेनीपुर. बेनीपुर-कुशेश्वरस्थान मुख्य सड़क में बेनीपुर बाजार में मंगलवार को एक अज्ञात वाहन की ठोकर से बेनीपुर नवटोलिया निवासी मो मुर्तुजा गंभीर रूप जख्मी हो गये. उसे इलाज के लिए स्थानीय एक निजी नर्सिंग होम में लाया गया. स्थानीय लोगाें के अनुसार ठोकर लगने के बाद घटनास्थल पर जुटे लोगों को चकमा देकर वाहन चालक ने जख्मी को परिचित होने की बात कह उसी वाहन में सवार कर इलाज के लिए अस्पताल ले जाने की बात कही. हालांकि वाहन चालक ने पांच किमी दूर घरौडा के आसपास उसे गाड़ी से सड़क किनारे उतारकर फरार हो गया. इस बीच कुछ राहगीर उन्हें पहचान कर टेम्पो से लाकर स्थानीय जीवन हाॅस्पीटल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है.

युवती के अपहरण की प्राथमिकी दर्ज

जाले. थाना क्षेत्र के एक गांव से एक युवती के अपहरण का मामला सामने आया है. मामले को लेकर थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. अपहृता के पिता ने मुजफ्फरपुर जिला के गायघाट थाना क्षेत्र के शिवदहा बरैल गांव के सतीश साह समेत उसके भाई संतोष साह, राजेश साह, मुकेश साह को नामजद किया है. बताया है कि उसकी पुत्री घर से तीन लाख रुपए नकद सहित 60 हजार रुपए के जेवरात लेकर गायब है. सभी ने मिलकर पुत्री का अपहरण कर लिया है. इस संबंध में थानाध्यक्ष संदीप कुमार पाल ने बताया कि मामला दर्ज कर एसआइ प्रियंका कुमारी को अनुसंधान का जिम्मा दिया गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें