28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

प्यार में मिला धोखा तो लड़की ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

प्यार में मिला धोखा तो लड़की ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

प्यार में मिला धोखा तो लड़की ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, प्रेमी सहित सात पर प्राथमिकी दर्ज

फोटो 28 बेलहर 1 मृतक लड़की की फाइल फोटो मां के साथ.

बेलहर. थाना क्षेत्र के विशनपुर गांव की एक लड़की ने प्यार में मिले धोखा से अपने घर में ही गले में फंदा लगाकर मंगलवार को आत्महत्या कर ली. जिसकी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया. बताया जा रहा है कि मृत्यु लड़की स्व गोरेलाल यादव की पुत्री नीतू कुमारी को बगल के ही नगेल गांव निवासी पवन यादव का पुत्र सुंदरम कुमार के साथ हाई स्कूल नगेल में पढ़ने के दौरान दोस्ती हुई और प्यार में बगल गया. इसके बाद दोनों ने लगभग एक वर्ष पूर्व शादी भी कर ली थी, लेकिन लड़के के परिजन ने लड़की को अपनाने से मना कर दिया और लड़के को बाहर कमाने के लिए भेज दिया था. इधर कुछ दिनों से लड़का गांव आया था. जिसकी शादी लड़के के परिजन दूसरी लड़की से कर रहे थे. तभी मृत लड़की नीतू कुमारी ने एक सप्ताह पूर्व थाना में आकर न्याय की गुहार लगाई थी. इसके बाद भी लड़का ने दो दिन पूर्व दूसरी लड़की से शादी कर लिया. जिसके बाद लड़की ने आत्महत्या कर ली.

घटना को लेकर बोली लड़की के परिजन.

इस संबंध में लड़की की मां सुंदरता देवी ने थाना में लिखित आवेदन देकर नगेल गांव के सुंदरम कुमार, उसके पिता पवन यादव, माता रूबी देवी, सत्यम कुमार, शिवम कुमार, सुरेंद्र यादव, कलावती देवी के विरुद्ध अभ्रद्र भाषा का प्रयोग करते हुए गाली-गलौज व जान मारने का धमकी देने का आरोप लगाकर प्राथमिकी दर्ज कराया. थाना में दिये गये लिखित बयान में बताया है कि मेरी पुत्री नीतू कुमारी का पवन कुमार के पुत्र सुंदरम कुमार के बीच दो वर्षों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. जब बात उजागर हुआ तो सुंदरम तथा उसके भाई कुछ दिन रुक जाने के बाद शादी कर लेने की बात कही थी. यही बात कह कर करीब एक साल तक टाल-मटोल किया और सुंदरम मेरी पुत्री से मिलने घर आता जाता था. अचानक सुंदरम कुमार तथा उसके परिजनों ने मेरी पुत्री को फोन कर अश्लील बाते करते हुए गाली-गलौज करते थे. साथ ही ये भी कहते थे कि हम तुमसे शादी नहीं करेंगे. इसी बात को लेकर मेरी पुत्री ने कमरे के छत में अपना दुपट्टा बांधकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इस संबंध में थानाध्यक्ष राजकुमार प्रसाद ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें