27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Lok Sabha Election 2024: अमित शाह की मौजूदगी में नारद राय और राम इकबाल सिंह बीजेपी में शामिल

Lok Sabha Election 2024 नारद राय बलिया में समाजवादी पार्टी के बड़े नेता थे. बीते दिनों वो अखिलेश यादव से नाराज हो गए थे. इसके बाद से ही उनके बीजेपी में जाने की बात कही जा रही थी.

बलिया: समाजवादी पार्टी (Lok Sabha Election 2024) के नेता नारद राय और राम इकबाल सिंह ने बलिया में अमित शाह की मौजूदगी में बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर ली. नारद राय बलिया में समाजवादी पार्टी का बड़ा नाम थे. लेकिन दो दिन पहले एक जनसभा के दौरान अखिलेश यादव ने उनका नाम नहीं लिया था, इससे वो नाराज हो गए थे और समाजवादी पार्टी छोड़ने का ऐलान कर दिया था. उन्होंने वाराणसी में अमित शाह से मुलाकात भी थी. इसके बाद बुधवार को बलिया में आयोजित जनसभा में उन्होंने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर ली. नारद राय ने बीजेपी जॉइन करते समय का वीडियो एक्स पर शेयर किया है.

सपा की तेरहवीं की बात कही
नारद राय (Narad Rai) समाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव से इतना नाराज हैं कि जिस पार्टी में वो 40 साल रहे, उसकी तेरहवीं का ऐलान कर दिया. मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि मतदान का समय कम बचा है, लेकिन इस तीन दिन में ही वो समाजवादी पार्टी की तेरहवीं कर देंगे.

सपा छोड़ने की एक्स पर दी थी जानकारी
लोकसभा चुनाव (Ballia Lok Sabha) के सातवें चरण के मतदान से कुछ दिन पहले समाजवादी पार्टी को बलिया में बड़ा झटका लगा. वहां के बड़े जमीनी नेता नारद राय ने पार्टी छोड़ दी. उन्होंने सोमवार रात को गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की. इस मुलाकात का फोटो भी सोशल मीडिया एकाउंट एक्स पर डाला था. उन्होंने लिखा था कि दुनिया में भारत का डंका बजाने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गृह मंत्री अमित शाह के संकल्प, समाज के अंतिम पंक्ति में बसे ग़रीब को मज़बूत करने वाली सोच और राष्ट्रवादी विचारधारा को मज़बूत करूँगा. अंत में उन्होंने लिखा है कि जय जय श्री राम.

स्व. मुलायम सिंह यादव को याद किया था
समाजवादी पार्टी (Ballia News) छोड़ने से पहले नारद राय ने एक्स पर एक संदेश पोस्ट किया था. जिसमें वो स्व. मुलायम सिंह यादव को याद कर रहे हैं. उन्होंने लिखा था कि ‘स्व. नेता जी का सेवक रहा हूं, नेता जी ने कहा था यदि अपने लोगों के सम्मान पर आंच आये तो किसी से भी बग़ावत कर जाना लेकिन झुकना मत! नेता जी आपका दिया गुरु मंत्र अंतिम सांस तक याद रखूंगा और अपने लोगों के लिए सदैव लड़ूँगा! जय बाग़ी बलिया, जय राजनारायण, जय जनेश्वर, जय मुलायम. हालांकि वो अखिलेश यादव से बहुत नाराज थे. अखिलेश को लेकर उन्होंने कई टिप्पणी की हैं.

Read Also: यूपी को माफिया और मच्छर योगी आदित्यनाथ ने दिलाई मुक्ति: अमित शाह

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें