28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कंस्ट्रक्शन कंपनी के कर्मचारी से बाइकर्स गैंग ने 1.50 लाख लूटे

सुखदेवनगर थाना क्षेत्र के दुर्गा मंदिर के पीछे बुधवार की दोपहर में बाइकर्स गैंग के अपराधियों ने कंस्ट्रक्शन कंपनी के कर्मचारी रंजीत सिंह से दिनदहाड़े 1.50 लाख रुपये लूट लिये.

रांची. सुखदेवनगर थाना क्षेत्र के दुर्गा मंदिर के पीछे बुधवार की दोपहर में बाइकर्स गैंग के अपराधियों ने कंस्ट्रक्शन कंपनी के कर्मचारी रंजीत सिंह से दिनदहाड़े 1.50 लाख रुपये लूट लिये. रंजीत सिंह रातू रोड स्थित एचडीएफसी बैंक से कंपनी के खाते से पैसा निकाल कर वापस ऑफिस लौट रहे थे. इस क्रम में वह जैसे ही दुर्गा मंदिर के पीछे वाली सड़क पर पहुंचे कि बाइक सवार दो अपराधी तेजी से उनके पास पहुंचे और पैसावाला बैग छीनकर फरार हो गये. पीड़ित रंजीत सिंह ने बताया कि इसके बाद वह तुरंत ट्रैफिक पुलिस के पास पहुंचे और लूट की जानकारी दी. इस पर ट्रैफिक पुलिस ने वायरलेस पर घटना की सूचना कंट्रोल रूम को दी. जिसके बाद पुलिस वहां जांच करने पहुंची. पुलिस घटना में शामिल अपराधियों का सुराग पाने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है.

पीड़ित की रेकी कर दिया होगा घटना को अंजाम

पुलिस को आशंका है कि अपराधियों ने बैंक के बाहर से घटना के शिकार व्यक्ति की रेकी की होगी, जिसके बाद घटना को अंजाम दिया. रंजीत सिंह ने बताया कि वह रंजीत कंस्ट्रक्शन कंपनी में काम करते हैं. उन्होंने घटना के दौरान भागते हुए अपराधियों का पीछा भी किया था, लेकिन बाइक सवार अपराधी काफी तेज रफ्तार में थे. भागने के दौरान अपराधी एक स्थान पर गिरने से बच गये.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें