29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बाइक की ठोकर से तीन लोग घायल

घायल का चल रहा इलाज

फारबिसगंज. शहर के ज्योति मोड़ के समीप बुधवार को तेज रफ्तार बाइक की ठोकर से जहां पैदल जा रहे 65 वर्षीय एक वृद्ध व बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गये. ठोकर इतना जोर का था कि पैदल जा रहे वृद्ध व बाइक सवार दोनों युवक भी सड़क पर काफी दूर जा गिरे. घायल वृद्ध का नाम 65 वर्षीय मो जलील अंसारी पिता चतरू अंसारी व बाइक सवार दोनों युवक का नाम धीरज कुमार साह व मो एहसान कुबेर टोला वार्ड संख्या 13 रामपुर उत्तर फारबिसगंज निवासी बताया जाता है. स्थानीय लोगों ने गंभीर रूप से घायल वृद्ध व बाइक सवार दोनों युवक को उठा कर इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया. अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात चिकित्सकों में डॉ मुन्ना कुमार व डॉ कृष्ण मोहन कुमार सहित अन्य चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद तीनों घायल को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए बाहर रेफर कर दिया.

लापता बालक बरदाहा लाइन चौक से बरामद

सिमराहा.

सिमराहा थाना क्षेत्र के लहसुनगंज निवासी अजय मंडल का 13 वर्षीय पुत्र नीतिश कुमार तीन दिनों के बाद बुधवार को बरदाहा लाइन चौक से बरामद हुआ. जानकारी हो लापता बालक को लेकर परिजनों ने सिमराहा थाना में आवेदन भी दिया था. स्वजनों ने बताया कि 13 वर्षीय नीतीश कुमार रविवार की सुबह आठ बजे घर से निकला था. जो लौटकर घर नहीं आया. जिससे परिजन परेशान थे. सगे संबंधियों के साथ साथ अगल बगल के इलाकों खोजबीन की. लेकिन कही नीतीश का कहीं पता नहीं चला. मामले को नीतीश कुमार के चाचा नीरज कुमार भारती ने सिमराहा थानाध्यक्ष को आवेदन देकर लापता हुए बालक को खोजने की गुहार लगायी थी. मामले को लेकर सिमराहा थानाध्यक्ष रूबी कुमारी ने आवेदन मिलने की बात करते हुए जांच कर इस दिशा में सकारात्मक कार्रवाई का आश्वासन दिया था. वहीं मामले को लेकर थानाध्यक्ष ने बताया की लड़का सिमराहा थाना क्षेत्र के बरदाहा लाइन चौक से बरामद कर लिया गया है. वह सकुशल है. स्वजनों को सौंप दिया जायेगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें