24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

प्रत्येक मतगणना कक्ष में लगाये जाएंगे 14-14 टेबल

शिवहर व पूर्वी चंपारण लोकसभा संसदीय क्षेत्र के लिए मतों की गिनती निर्धारित समय से शुरू होगी. प्रत्येक मतगणना कक्ष में 14-14 टेबल लगाये जाएंगे.

मोतिहारी – शिवहर व पूर्वी चंपारण लोकसभा संसदीय क्षेत्र के लिए मतों की गिनती निर्धारित समय से शुरू होगी. प्रत्येक मतगणना कक्ष में 14-14 टेबल लगाये जाएंगे. हॉल में प्रत्येक टेबल पर एक-एक गणना अभिकर्ता, प्रत्याशी रख सकेंगे. इसके लिए सभी तरह की तैयारियां पूरी की जा रही है. उक्त बातें जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह डीएम सौरभ जोरवाल ने बुधवार को अपने कार्यालय कक्ष में आयोजित राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों की बैठक को संबोधित करते हुए कही. गणना कार्य के लिए की जा रही तमाम तैयारियों की विस्तार से जानकारी दी और आयोग द्वारा जारी निर्देशों से अवगत कराया. कहा कि किसी तरह की समस्या न हो,इसको ले कई स्तर से एहतियाती कदम उठाये जा रहे हैं. एमएस कॉलेज में विधानसभा वार बनाए गए मतगणना कक्ष की लोकेशन को पावर पॉइंट प्रेजेंटेशन के माध्यम से दिखाया गया. कहा कि मतगणना केंद्र पर बिना प्रवेश कार्ड के कोई भी व्यक्ति प्रवेश नहीं करेगा. कहा कि प्रपत्र 18 में मतगणना अभिकर्ता के लिए आवेदन देकर प्रवेश कार्ड बनवा लिया जाए. मतगणना के एक टेबल के लिए चुनाव लड़ रहे अभ्यर्थी द्वारा एक गणना अभिकर्ता नियुक्त किया जा सकता है. इस अवसर पर उपविकास आयुक्त समीर सौरभ,अपर समाहर्ता मुकेश कुमार सिन्हा व जिला उपनिर्वाचन पदाधिकारी सरफराज नवाज के अलावा विभिन्न राजनीतिक दलों के जिलाध्यक्ष व शिवहर तथा पूर्वी चंपारण के प्रत्याशियों के प्रतिनिधि मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें