28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

विवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत, हत्या का आरोप

थाना क्षेत्र के ऊपरी कला पंचायत के कुसुमरा गांव में बुधवार की शाम विवाहिता सपना कुमारी 25 वर्ष की संदिग्ध हालात में मौत हो गयी.

हुसैनाबाद. थाना क्षेत्र के ऊपरी कला पंचायत के कुसुमरा गांव में बुधवार की शाम विवाहिता सपना कुमारी 25 वर्ष की संदिग्ध हालात में मौत हो गयी.सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पहुंचकर शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया. बिहार औरंगाबाद गांव के मृतिका के भाई राहुल कुमार ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाते हुए हुसैनाबाद थाना में लिखित आवेदन दिया है. आवेदन में कहा है कि मेरी बहन सपना कुमारी की शादी हुसैनाबाद थाना क्षेत्र के राजी कुसुम्बरा गांव के लल्लू चौधरी के पूत्र राजकुमार चौधरी के साथ सात साल पहले हिंदू रीति रिवाज के अनुसार हुई थी. अपनी हैसियत के अनुसार दान दहेज दिया था. शादी के बाद से उसे बराबर चार लाख की मांग उसके पति और ससुराल वाले किया करते थे. मेरी बहन के दो बच्चे भी है. चार लाख नहीं मिलने पर बहन की हत्या कर दी गयी. वहीं ससुराल वालों का कहना है कि सपना ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया है. विवाहिता की मौत हत्या और आत्महत्या के बीच जूझ रही है. हुसैनाबाद पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी अनिल कुमार सिंह ने बताया मामले लिखित आवेदन के अधार पर जांच शुरू कर दी है.उन्होंने कहा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही सच्चाई सामने आयेगी. जो भी आरोपी होंगे उनकी गिरफ्तारी की जायेगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें