25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झूठ का सहारा लेकर इंडी गठबंधन वाले युवाओं को बरगला रहे : जीतनराम मांझी

जस्वी यादव बोल रहे हैं कि 17 माह के कार्यकाल में लाखों लोगों को नौकरियां दी हैं. वह झूठ का प्रचार कर रहे है. यह झूठ का प्रचार उन्हें ले डूबेगा. कौन नहीं जानता कि बिना सीएम की स्वीकृति के नौकरी नहीं दी जा सकती.

काराकाट. तेजस्वी यादव बोल रहे हैं कि 17 माह के कार्यकाल में लाखों लोगों को नौकरियां दी हैं. वह झूठ का प्रचार कर रहे है. यह झूठ का प्रचार उन्हें ले डूबेगा. कौन नहीं जानता कि बिना सीएम की स्वीकृति के नौकरी नहीं दी जा सकती. शिक्षकों की बहाली की स्वीकृति एनडीए की सरकार में ही सारा ढांचा बना था. झूठ का सहारा लेकर बिहार के युवाओं को भरमाया जा रहा है. ये बातें काराकाट लोकसभा क्षेत्र के गोड़ारी में एनडीए समर्थित राष्ट्रीय लोक मोर्चा के प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने कहीं. उन्होंने कहा कि आप उपेंद्र कुशवाहा को वोट देकर दिल्ली भेजने का कार्य करें. मोदीजी के चार सौ पार के आंकड़े को काराकाट क्षेत्र की जनता सुनिश्चित करेगी. वहीं, पूर्व सांसद लवली आनंद ने कहा कि वर्ष 2005 के बाद नीतीश कुमार की सरकार ने बिहार में लॉ एंड ऑर्डर कायम किया. बिहार के गांव-गांव तक सड़क पहुंचायी. लालू की सरकार के समय में पता ही नहीं चलता था कि रोड में गड्ढा है या गड्ढे में रोड है. पीएम नरेंद्र मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाना है, तो काराकाट के प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा को गैस सिलिंडर छाप पर वोट देकर जिताएं. देश में मजबूत की सरकार बनेगी. तो, जदयू के मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि बिहार में विकास की हमने लकीर खींची है. हम सबका साथ लेकर चलने वाले हैं. बिहार के विकास के लिए छात्रवृति, जीविका सहित अनेक प्रकार की योजनाएं संचालित हो रही हैं. तीसरी बार नरेंद्र मोदी को देश का पीएम बनाने के लिए भाई उपेंद्र कुशवाहा को वोट देकर जिताइए. तभी देश के विकास के साथ राज्य का विकास होगा. सभा को प्रत्याशी सह राष्ट्रीय लोक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा, पूर्व विधायक राजेश्वर राज, आलोक सिंह, स्नेहलता, अखिलेश सिंह, कपिल कुमार, मनीष रंजन, मदन चौधरी, वीरेंद्र तिवारी आदि ने संबोधित किया. सभा की अध्यक्षता दिनेश चंद्रवंशी व संचालन आशुतोष सिंह ने किया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें