24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लालू राज में डर के साये में जीते थे लोग : उपमुख्यमंत्री

बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा का बुधवार कलेर दौरा हुआ जहां वे महेंदिया, जयपुर एवं बेलसार के लोगों से मिलकर एनडीए प्रत्याशी को जिताने की अपील की.

कलेर. बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा का बुधवार कलेर दौरा हुआ जहां वे महेंदिया, जयपुर एवं बेलसार के लोगों से मिलकर एनडीए प्रत्याशी को जिताने की अपील की. उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि आप लालू प्रसाद यादव के शासन को एक बार पुनः याद कर लीजिए, उनके राज में चोरी, डकैती, हत्याएं, दुष्कर्म, अपहरण आदि का बोलबाला था. डर के साये में लोग जीते थे. जात-पात का दुश्मन बन गया था. अरवल जिले में कई नरसंहार हुए थे. इनके नेता इन गलत कृत्यों में शामिल होकर बढ़ावा देते थे. आज एक बार फिर से ये आपके बीच वोट मांगने आये हैं जो पहले करते थे चुनाव जीत कर वही करेंगे. हमारे बीच शांति व अत्याचार का बोलबाला होगा. जंगल राज पुनः बहाल हो जायेगा इसलिए समय रहते संभलने की आवश्यकता है. लालू की सरकार को सत्ता से दूर रखना है. देश नरेंद्र मोदी की तरफ देख रहा है. मोदी के नेतृत्व में देश तरक्की कर रहा है. पूरे विश्व मे भारत की डंका बज रहा है. मोदी के हाथों को मजबूत करना है. ब्रम्हर्षि समाज सदैव समाज को नई दिशा दिए हैं, आपसी शांति एवं सद्भाव का बढ़ावा दिए हैं. समाज को नेतृत्व दिए हैं. आप बुद्धिजीवी हैं आप बेहतर करते ही नहीं है बेहतर सोचते भी हैं. एक बार फिर से आपको नेतृत्व की जगह पर जाना है और सभी के बीच एक बेहतर संदेश देना है. प्रत्याशी कोई मायने नहीं रखता अगर कुछ कमियां हैं तो समय रहते सुधार किया जायेगा. आने वाले समय में आपकी मांगों पर ध्यान दिया जाएगा लेकिन इस चुनाव में हम एक भी गलती न करें और अपना बहुमूल्य मत एनडीए प्रत्याशी चंदेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी को दें जिससे कि नरेंद्र मोदी के हाथ को मजबूती मिल सके एवं समाज में शांति सद्भाव कायम रख सके. इस अवसर पर पूर्व विधायक चितरंजन कुमार, पूर्व विधान पार्षद रामकिशोर सिंह, अजेंद्र शर्मा, राजीव रंजन, धीरेंद्र कुमार, पूर्व मुखिया मनोज शर्मा, हम पार्टी के सुनील शर्मा, पैक्स अध्यक्ष अनिल शर्मा सहित कई लोग उपस्थित थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें