24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लोडेड कट्टा और कारतूस के साथ तीन अपराधी गिरफ्तार

बुधवार को जिले के विशुनगंज थाने की पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने थाना क्षेत्र के अलुआबिगहा मोड़ से लूटपाट की योजना बनाते बाइक सवार तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है. जबकि दूसरे बाइक पर सवार तीन अपराधी भागने में सफल रहे. गिरफ्तार तीनों अपराधी के पास से पुलिस ने तलाशी के दौरान एक लोडेड देसी कट्टा व चार कारतूस बरामद किया है.

जहानाबाद़ बुधवार को जिले के विशुनगंज थाने की पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने थाना क्षेत्र के अलुआबिगहा मोड़ से लूटपाट की योजना बनाते बाइक सवार तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है. जबकि दूसरे बाइक पर सवार तीन अपराधी भागने में सफल रहे. गिरफ्तार तीनों अपराधी के पास से पुलिस ने तलाशी के दौरान एक लोडेड देसी कट्टा व चार कारतूस बरामद किया है. एसपी अरविंद प्रताप सिंह ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया है कि 27 मई को गश्ती के दौरान विशुनगंज थाने की पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि अलुआबिगहा मोड़ के पास कुछ असामाजिक तत्व लूटपाट की योजना बना रहे हैं. सूचना मिलते ही वरीय पदाधिकारी को अवगत कराते हुए विशुनगंज पुलिस मामले के सत्यापन के लिए अलुआबिगहा मोड़् पहुंची तो देखा कि दो बाइक पर सवार छह अपराधी पुलिस को देखकर भागने लगा जिसे पुलिस ने एक बाइक पर सवार तीन व्यक्ति को खदेड कर पकड़ा. जबकि दूसरा मोटरसाइकिल पर सवार तीन अपराधी भागने में सफल रहा. पुलिस ने जब पकड़े गये तीनों अपराधियों से पूछताछ किया, तो पता चला कि दो अपराधी मखदुमपुर थाना क्षेत्र के लालबिगहा का रहने वाला मनोज यादव का पुत्र सिकंदर कुमार व रामाशीष यादव का पुत्र अमरजीत कुमार जबकि तीसरा अपराधी विशुनगंज थाना क्षेत्र के तिलकई गांव का रहने वाला गणेश यादव का पुत्र रंजन कुमार के रूप में पहचान हुई है जिसके पास से पुलिस ने लोडेड देसी कट्टा व चार कारतूस बरामद किया है. वहीं पुलिस ने भागने के दौरान प्रयोग किये गये एक बाइक को भी जब्त किया है. सभी गिरफ्तार अपराधी का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है. बरामद हथियार एवं कारतूस के आधार पर पुलिस स्थानीय थाने में आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज कर सभी अपराधियों को जेल भेज दिया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें