22.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

11वीं में के छात्रों की मासिक परीक्षा आज से

बिना नामांकन के विद्यालय की कक्षा में शामिल होने वाले 11वीं के छात्रों की मासिक परीक्षा 30 मई से शुरू होगी. 11वीं में छात्रों का नामांकन प्रक्रिय अभी शुरू हुई है.

मोतिहारी. बिना नामांकन के विद्यालय की कक्षा में शामिल होने वाले 11वीं के छात्रों की मासिक परीक्षा 30 मई से शुरू होगी. 11वीं में छात्रों का नामांकन प्रक्रिय अभी शुरू हुई है. नामांकन को लेकर 31 मई तक अप्लाई किया जाना है.उसके बाद विद्यालय आवंटन व नामांकन होना है. बावजूद इसके मासिक परीक्षा गुरुवार से शुरू होगी. डीपीओ माध्यमिक शिक्षा नित्यम कुमार गौरव ने बताया कि विभागीय निर्देश के आलोक में जो माध्यमिक परीक्षा में सफलता प्राप्त करने वाले ऐसे बच्चे जो विद्यालय जाते है उन बच्चों की परीक्षा होगी. यह परीक्षा जिले 110 विद्यालय में आयोजित होगी. इस परीक्षा में करीब तीन हजार बच्चे शामिल होंगे. डीपीओ ने बताया कि परीक्षा को लेकर बोर्ड द्वारा उपलब्ध करायी गयी परीक्षा सामग्री काे जिले के बड़े विद्यालयों को उपलब्ध कराया गया है. बताया कि 11वीं की कक्षा में शामिल होने वाले बच्चों की संख्या विभाग को उपलब्ध कराया गया था. इसी के अनुसार परीक्षा सामग्री उपलब्ध करायी गयी है. उन्होंने बताया कि परीक्षा 30 मई से आठ जून तक दो पालियो में होगी. प्रथम पाली की परीक्षा 6.30 से आठ बजे तक तथा द्वितीय पाली की परीक्षा 8.30 से दस बजे तक होगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें