27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

करेह नदी में नहाने दौरान छात्र की डूबने से मौत

थाना क्षेत्र के धोबियाही गांव में बुधवार की दोपहर करेह नदी में नहाने दौरान नौवीं कक्षा का छात्र डूब गया. घटना की जानकारी मिलते परिवार के लोगों के बीच कोहराम मच गया.

शिवाजीनगर : थाना क्षेत्र के धोबियाही गांव में बुधवार की दोपहर करेह नदी में नहाने दौरान नौवीं कक्षा का छात्र डूब गया. घटना की जानकारी मिलते परिवार के लोगों के बीच कोहराम मच गया. परिजन व जनप्रतिनिधियों की सूचना पर अंचलाधिकारी वीणा भारती, थानाध्यक्ष छोटेलाल सिंह पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर एसडीआरएफ टीम के सहयोग से देर शाम तक खोजबीन कर घटना स्थल से कुछ दूरी पर नदी से छात्र सोनू कुमार का शव बाहर निकाला. दहियार रन्ना पंचायत के मुखिया पति राजेश कुमार सिंह, संतोष कुमार ने बताया कि वार्ड 11 निवासी रामसुखित मंडल का 15 वर्षीय एकलौता पुत्र सोनू कुमार विद्यालय से लौटने के बाद अपने अन्य पांच दोस्तों के साथ पास के करेह नदी में नहाने गया हुआ था. नहाने दौरान गहरे पानी चला गया. उक्त स्थल पर तेज बहाव होने कारण डूब गया. ग्रामीणों के सहयोग से काफी खोजबीन कर स्थानीय प्रशासन को सूचना दी गयी. लोगों ने बताया कि छात्र सोनू को डूबता देख साथ में नहा रहे अन्य बच्चे शोर मचाते हुए काफी बचाने का प्रयास किया लेकिन नदी की धार में चले जाने के कारण सोनू कुमार डूब गया. उसके बाद सभी बच्चे बाहर निकल परिजनों को जाकर घटना की जानकारी दिया. ग्रामीणों ने बताया कि छात्र के पिता राम सुखित मंडल और दादा बौएकांत मंडल दूसरे प्रदेश में मजदूरी करते हैं. उन्हें भी सूचना दी गयी है. बूढी दादी, मां और छोटी बहन के साथ सोनू कुमार गांव में रहता था. विद्यालय से परीक्षा देकर घर लौटा ही था. इसी बीच उसके घर पर उसकी मां कुमारी रानी के ननिहाल में भी मामा का देहांत हो जाने की सूचना मिलने के बाद उसकी मां कुमारी रानी अपने दोनों बच्चों को खाना खिलाकर दादी के पास घर पर ही छोड़ भटोतर गांव ननिहाल के लिए निकल गई थी. इसी बीच छात्र सोनू कुमार अपने दोस्तों के साथ नहाने चला गया. जिसके बाद परिजनों को डूब जाने की सूचना मिला. नदी से शव निकलने के बाद मृतक छात्र सोनू कुमार की मां कुमारी रानी, बूढी दादी सीता देवी, छोटी बहन मीनाक्षी कुमारी शव से लिपट चीख-चीख कर रोते हुए बेहोश हो जा रही थी. नदी से शव मिलने की सूचना मिलते मृतक सोनू कुमार को देखने गांव के लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. शव मिलने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कानूनी प्रक्रिया में जुट गई. मौके पर रामबाबू मंडल, ओमप्रकाश मंडल आदि मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें