27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सोनू की मौत मामले में नया मोड़, मां ने जतायी हत्या की आशंका

समस्तीपुर-उजियारपुर रेलखंड पर मृत अवस्था में मिली सोनू का लाश मामले में नया मोड़ आ गया है. मामले में घटना के दूसरे दिन मृतक की मां नाजबुल खातून ने 8 से 9 लोगों पर हत्या कर साक्ष्य छुपाने की नीयत से शव को रेलवे ट्रैक पर रखने का आरोप लगाया है.

उजियारपुर : समस्तीपुर-उजियारपुर रेलखंड पर मृत अवस्था में मिली सोनू का लाश मामले में नया मोड़ आ गया है. मामले में घटना के दूसरे दिन मृतक की मां नाजबुल खातून ने 8 से 9 लोगों पर हत्या कर साक्ष्य छुपाने की नीयत से शव को रेलवे ट्रैक पर रखने का आरोप लगाया है. मृतक की मां ने इससे संबंधित आवेदन पहले उजियारपुर थाना पर जाकर देने का प्रयास किया, लेकिन उजियारपुर थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने मामले को रेल थाना अन्तर्गत का बताते हुए वहां जाने की सलाह दी. इसके बाद आवेदिका अपने रिश्तेदारों के साथ आवेदन लेकर जीआरपी थाना समस्तीपुर पहुंची. आवेदन के आलोक में जीआरपी थाना के पदाधिकारी जांच के लिए घटना स्थल के लिए रवाना हुए. मौके पर पहुंच कर जांच की. इस संबंध में जीआरपी थानाध्यक्ष बीपी आलोक ने बताया कि जांच के बाद उचित कार्रवाई की जायेगी. बताते चलें कि सोमवार को महेशपट्टी गांव में रेलवे लाइन पर गांव के वार्ड 13 निवासी स्व. मो. कलीमुद्दीन के 18 वर्षीय पुत्र सोनू का शव पड़ा देख कर परिजनों ने हादसा में मौत की आशंका जताते हुए शव को दफना दिया. इसके बाद रात को मृतक की मां को किसी सूत्र से उसकी हत्या कर शव को रेल लाइन पर रख देने की सूचना मिली. जिसके बाद मृतक की मां ने अन्य रिश्तेदारों के साथ न्याय की मांग को लेकर थाना आयी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें