24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रोसड़ा के भीरहा में पेड़ से लटका मिला 30 वर्षीय युवक का शव

रोसड़ा के पुरानी भीरहा स्थित एक आम के बगीचे में पेड़ से लटका एक 30 वर्षीय युवक का शव देखते ही सनसनी फैल गई. सूचना पर पहुंची रोसड़ा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी.

रोसड़ा : रोसड़ा के पुरानी भीरहा स्थित एक आम के बगीचे में पेड़ से लटका एक 30 वर्षीय युवक का शव देखते ही सनसनी फैल गई. सूचना पर पहुंची रोसड़ा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी. मृतक युवक की पहचान भीरहा पूरब के हनुमाननगर निवासी वीरांची पासवान के पुत्र राम शोभित पासवान के रूप में की गई है. मृतक की हत्या की गई या आत्महत्या की इस पर फिलहाल संशय बना हुआ है. पारिवारिक कलह के कारण लोग घटना की संभावना व्यक्त कर रहे थे. मृतक की मां ने बताया है कि उनका पुत्र मृतक राम शोभित पासवान विगत 15 दिनों से ससुराल में था. जहां उसके ससुराल वालों पर पुत्र के साथ मारपीट करने का आरोप लगा रही थी. किसी ने फोन पर सूचना दी कि पुत्र के साथ मारपीट हुई है और उसकी हत्या कर दी गयी है. इसके बाद मां ने किसी के माध्यम से जब पुत्र को फोन लगाया तो उसका स्विच ऑफ था. दिन के करीब 1:00 बजे एक आम के पेड़ से लटका हुआ शव देखकर पता चला कि उनका पुत्र मृत अवस्था में है. तब जाकर रोती बिलखती मां ने पुत्र वियोग में सारी बातें बता रही थी. मृतक ढोलक मानर बजाने का काम करता था. कुछ दिन पूर्व ही दिल्ली से पत्नी के साथ आया था. उसके बाद ससुराल चला गया था. थानाध्यक्ष मुकेश कुमार मंडल ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत होता है. पोस्टमार्टम के बाद घटना के सही कारणों का पता चल सकेगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें