28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शुभेंदु की सभा पुलिस ने की रद्द, भाजपा ने आयोग से की शिकायत

शुभेंदु अधिकारी ने चुनौती देते हुए कहा है कि पुलिस ममता बनर्जी के गुलाम की तरह काम कर रही है. जीतने के बाद यहीं आऊंगा और जनसभा करूंगा.

कोलकाता. राज्य विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी की बुधवार को भांगड़ में सभा होने वाली थी, लेकिन पुलिस ने आखिरी वक्त में उसे रद्द कर दिया. श्री अधिकारी ने इस पर तीखी नाराजगी जतायी है. शुभेंदु अधिकारी ने चुनौती देते हुए कहा है कि पुलिस ममता बनर्जी के गुलाम की तरह काम कर रही है. जीतने के बाद यहीं आऊंगा और जनसभा करूंगा. शुभेंदु की सभा बुधवार को जादवपुर लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत भांगड़ के एक स्कूल मैदान में आयोजित की गयी थी. विपक्षी दल के नेता ने कहा कि उनकी पार्टी ने नियमों के तहत 26 मई को सभा की अनुमति ली थी. राज्य पुलिस के सुविधा ऐप के माध्यम से अनुमति मांगी जाती है, जिसमें ऐसी बैठकों या जुलूसों के लिए अनुमति की आवश्यकता होती है. इस संबंध में पुलिस की ओर से कोई आपत्ति नहीं जतायी गयी. मंगलवार शाम जब सभा मंच और पंडाल का निर्माण कार्य पूरा होने वाला था, तब भी पुलिस ने यह जानना तक नहीं चाहा कि सभा करने वाले कौन थे. आखिरकार बुधवार करीब 11 बजे पुलिस ने पत्र लिखकर सूचना दी कि भांगड़ में भाजपा की सभा नहीं हो सकती.

क्यों रद्द की गयी सभा, पोर्टल पर जानकारी देगा आयोग

इस घटना को लेकर प्रदेश भाजपा ने आयोग में शिकायत की थी. हालांकि, आयोग ने इस बारे में कहा है कि किन कारणों से सभा रद्द की गयी है, इसकी जानकारी वेबसाइट के माध्यम से दी जायेगी. जानकारी के अनुसार, इसे लेकर आयोग ने कोई रिपोर्ट तलब नहीं की है. लेकिन कहा है कि इस बारे में विस्तृत जानकारी उपलब्ध करायी जायेगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें