24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अनगड़ा: काला जादू के शक में महिलाओं ने पहले वृद्ध को पीट कर मार डाला, फिर मृतक के घरवालों से शव को नदी में फेकवाया

अनगड़ा थाना क्षेत्र के जरगा तेतरटोली में मंगलवार की रात कुछ महिलाओं ने काला जादू करने के शक में हिंसक घटना को अंजाम दिया. महिलाओं के झुंड ने वृद्ध बालेश्वर उरांव उर्फ बाया उरांव (62) को लाठी-डंडे से पीट कर और पत्थर से कूच कर मार डाला.

प्रतिनिधि (अनगड़ा). अनगड़ा थाना क्षेत्र के जरगा तेतरटोली में मंगलवार की रात कुछ महिलाओं ने काला जादू करने के शक में हिंसक घटना को अंजाम दिया. महिलाओं के झुंड ने वृद्ध बालेश्वर उरांव उर्फ बाया उरांव (62) को लाठी-डंडे से पीट कर और पत्थर से कूच कर मार डाला, वहीं उसकी पत्नी को भी गंभीर रूप से घायल कर दिया. हत्या की घटना को अंजाम देने के बाद महिलाओं ने उनके परिजनों को शव जल्द छिपाने को कहा. इसके बाद उनके घरवालों ने शव को ले जाकर राढ़ू नदी में फेंक दिया. घटना की सूचना मिलते ही वहां अनगड़ा पुलिस पहुंची और नदी से बालेश्वर का शव बरामद किया. यह घटना थाना क्षेत्र के सुदूरवर्ती गांव पैका पंचायत के जरगा तेतरटोली में घटी.

क्या है मामला :

जानकारी के अनुसार बालेश्वर उरांव का पड़ोसियों से आये दिन विवाद होता रहता था. पड़ोसियों को शक था कि बालेश्वर और उसकी पत्नी काला जादू करते हैं. इसे लेकर पूर्व में उसकी पिटाई भी की गयी थी. दो वर्ष पूर्व मामला थाना भी पहुंचा था, लेकिन पुलिस ने मामले को शांत कराया था. मंगलवार की शाम करीब छह बजे नशे में बालेश्वर उरांव पड़ोस के घर में सोयी एक युवती को जबरन खींच रहा था. बालेश्वर की हरकत देख युवती चिल्लाने लगी. शोर सुन पड़ोस की महिलाएं एकत्रित हो गयीं. इसके बाद महिलाओं ने मौके पर ही लाठी व पत्थर से मारकर उसकी हत्या कर दी. वहीं बीच-बचाव करने पहुंची बालेश्वर की पत्नी एतवारी देवी को भी महिलाओं ने घायल कर दिया. महिलाओं ने मृतक के दोनों पुत्र को भी बुलाया और कहा कि शव को नहीं छिपाने पर अंजाम बुरा होगा. इसके बाद बुधवार को तड़के मृतक के दोनों पुत्र और अन्य परिजन शव को राढ़ू नदी में डाल आये. सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और शव को जब्त कर लिया. पुलिस ने गांव की दशमी देवी, जुलियानी तिर्की, सोमारी देवी, दुलिया लकड़ा व अनिमा मुंडा को गिरफ्तार कर लिया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें