25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भ्रष्टाचार के इर्द-गिर्द घूमती रही है लालू की राजनीति : सम्राट

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सह उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने सोमवार को बयान जारी कर कहा कि लालू प्रसाद की पूरी राजनीति भ्रष्टाचार के इर्द-गिर्द ही घूमती रही है.

संवाददाता,पटना भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सह उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने सोमवार को बयान जारी कर कहा कि लालू प्रसाद की पूरी राजनीति भ्रष्टाचार के इर्द-गिर्द ही घूमती रही है. अपने सगे-सम्बंधियों तक को टिकट देने व अन्य लाभ पहुंचाने के एवज में लालू प्रसाद ने जमीनें ली हैं.प्राइवेट लिमिटेड की तर्ज पर पार्टी चलाने वाले लालू प्रसाद ने चुनावों में टिकट बेचकर कई सौ करोड़ वसूले हैं. उन्होंने कहा कि यूपीए-वन में रेलमंत्री बनने के बाद जहां उन्होंने रेलवे के दो होटलों को लीज पर देने के बदले पटना के सगुना मोड़ के पास कोचर बंधुओं से साढ़े तीन एकड़ जमीन हथिया ली. रेलवे में नौकरी देने के बदले ललन चौधरी से पत्नी, बेटे और बेटियों के नाम पर जमीन लिखवा ली. सम्राट ने कहा कि लालू प्रसाद थोड़े दिन पहले तक बेटे को मुख्यमंत्री बनाने के लिए तरह-तरह से षड्यंत्र करते रहे . गरीबों के नाम पर राजनीति करने वाले लालू प्रसाद ने भ्रष्टाचार के जरिए अपने परिवार की अमीरी बढ़ाई है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें