28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दो-दो घंटे के रोटेशन पर सिंदरीवासियों को मिल रही बिजली, आधे शहर को मिला पानी

सिंदरी शहरवासियों को दो-दो घंटे के रोटेशन पर 24 घंटे में मात्र 12 घंटे बिजली मिल रही है. इससे भीषण गर्मी में लोग त्राहिमाम कर रहे हैं.

बिजली आयी, लेकिन अपर्याप्त, 24 घंटे में मात्र 12 घंटे हो रही पावर की सप्लाई

प्रतिनिधि, सिंदरी. सिंदरी शहरवासियों को दो-दो घंटे के रोटेशन पर 24 घंटे में मात्र 12 घंटे बिजली मिल रही है. इससे भीषण गर्मी में लोग त्राहिमाम कर रहे हैं. सिंदरी टाउनशिप को दो भाग बांट कर दो-दो घंटे रोटेशन पर बिजली आपूर्ति की जा रही है. इसमें शहरपुरा व रांगामाटी क्षेत्र में दो घंटे बिजली सप्लाई के बाद दो घंटे लाइन काट कर रोहड़ाबांध, मनोहरटांड़ व एसएल टू के क्षेत्र को दो घंटे पावर सप्लाई की जा रही है. लो-वोल्टेज की भी समस्या है.

शहर के आधे हिस्से को मिला पानी : बुधवार को हर्ल द्वारा पानी की सप्लाई की गयी, लेकिन बिजली बाधित रहने से शहरपुरा व रांगामाटी क्षेत्र के लोगों को पानी मिला जबकि रोहड़ाबांद, मनोहरटांड़ व एसएल टू के लोगों को पांचवें दिन भी पानी नहीं मिला. भीषण गर्मी में लोगों को इधर-उधर से पानी ढोना पड़ा.

खराब टी-3 ट्रांसफॉर्मर का आकलन करने पहुंची टीम : सिंदरी में बिजली की समस्या को देखते हुए हर्ल परिसर स्थित खराब टी-3 ट्रांसफॉर्मर की मरम्मत को लेकर आकलन के लिए बुधवार की शाम विभागीय टीम पहुंची. टीम में किर्लोस्कर कंपनी आसनसोल शाखा के चार सदस्य शामिल थे. विभाग के कनीय अभियंता शशि मुंडा ने बताया कि बुश उपलब्ध होने पर एक सप्ताह में उक्त ट्रांसफॉर्मर को ठीक किया जा सकता है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें