26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सोना तस्करी के मामले में पकड़े गए शख्स ने खुद को बताया शशि थरूर का PA, कांग्रेस सांसद की आई प्रतिक्रिया

दिल्ली में सीमा शुल्क विभाग (कस्टम विभाग) द्वारा सोना तस्करी के एक मामले में दो लोगों को हिरासत में लिए जाने पर कांग्रेस नेता शशि थरूर ने क्या कहा जानें

दिल्ली में सीमा शुल्क विभाग (कस्टम विभाग) द्वारा सोना तस्करी के एक मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया गया है. इनमें से एक ने कांग्रेस सांसद शशि थरूर का निजी सहायक (PA) होने का दावा किया, जिसपर कांग्रेस नेता ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने पूरे मामले से खुद को अलग किया है और कहा है, कानून को अपना काम करना चाहिए.

कानून को अपना काम करना चाहिए: शशि थरूर

कांग्रेस नेता शशि थरूर ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर लिखा कि मैं चुनाव प्रचार के सिलसिले में धर्मशाला में था, तो मुझे अपने स्टाफ के एक पूर्व सदस्य से जुड़ी एक घटना के बारे में जानकारी मिली जिसे सुनकर मैं चौंक गया. वह हवाई अड्डे की सुविधा सहायता के मामले में मुझे पार्ट-टाइम सेवा देता था. वह 72 वर्षीय सेवानिवृत्त शख्स है, जो लगातार डायलिसिस करवाता है. उसे अनुकंपा के आधार पर पार्ट-टाइम पर र गया था. आगे कांग्रेस नेता ने लिखा कि मैं किसी भी कथित गलत काम को सपोर्ट नहीं करता हूं. मामले की जांच के लिए आवश्यक कार्रवाई करने के लिए अधिकारियों की हर कार्रवाई का समर्थन करूंगा. कानून को अपना काम करना चाहिए.

कस्टम विभाग ने दो लोगों को पकड़ा

इससे पहले दिल्ली एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग ने दो लोगों को सोने की तस्वीर के मामले में पकड़ा है. इसमें से एक ने खुद को कांग्रेस सांसद शशि थरूर का निजी सहायक (PA) बताया था जिसके बाद मामला तूल पकड़ता जा रहा है. इन दोनों शख्स के पास से कस्टम अधिकारियों ने करीब 500 ग्राम सोना बरामद किया है.

Read Also : ‘पता नहीं प्रधानमंत्री जी को क्या हो गया? वे थक गए हैं’, शशि थरूर ने पीएम मोदी पर कसा तंज

कांग्रेस सांसद शशि थरूर के द्वारा सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर दी गई प्रतिक्रिया पर लगातार यूजर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें