28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: बैचलर पार्टी में अरमान के फ्रेंड को अभीरा मारेगी थप्पड़, उसका दोस्त लेगा ऐसे बदला

ये रिश्ता क्या कहलाता है में दिखाया जाएगा कि अभीरा ने जिसे थप्पड़ मारा था, वो उससे बदला लेने का कोशशि करता है और उसे पूल में धक्का दे देता है.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai twist: राजन शाही के सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में एक जबरदस्त ट्विस्ट आने वाला है. शो में दिखाया जा रहा है कि अरमान और रूही की शादी होने वाली है. फैंस इंतजार कर रहे हैं कि अरमान को एहसास हो कि वो अभीरा से प्यार करता है ना कि रूही से. अभीरा उन दोनों की वेडिंग प्लानर बनी है. दिल पर पत्थर रखकर वो ये कर रही है क्योंकि उसे पैसों की जरूरत है. हाल ही के एपिसोड में अरमान की बैचलर पार्टी दिखाई गई.


अभीरा से बदतमीजी करेगा अरमान का दोस्त
ये रिश्ता क्या कहलाता है में दिखाया जाएगा कि अभीरा को अरमान के बैचलर पार्टी की सारी तैयारी करनी है. उसने रूही के लिए भी बैचलरेट का प्लान बनाया है. बैचलर पार्टी के लिए डांसर को बुलाया गया था, लेकिन आखिरी वक्त पर वो लोग नहीं आए. इस वजह से अभीरा को स्टेज पर आना पड़ता है. अभीरा ने ब्लैक रंग की शॉर्ट ड्रेस पहना होता है और अरमान के दोस्त उससे बदतमीजी करने लगते है. वो उसका हाथ पकड़ लेते है और उससे डांस करने के लिए कहते हैं. अभीरा उसे थप्पड़ मार देती है.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: बैचलरेट पार्टी में पूल में गिर जाएगी अभीरा, मदद के लिए आगे आएगा अरमान

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: पोद्दार हाउस में अभीरा और अरमान को मिलाने का बनाया गया प्लान, क्या फिर से टूटेगा रूही का दिल

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: भिखारियों के पास बैठने को मजबूर हुई अभीरा, ऐसी हालत में देखकर अरमान को लगेगा झटका


अभीरा से बदला लेगा अरमान का दोस्त
ये रिश्ता क्या कहलाता है में दिखाया जाएगा कि अभीरा ने जिसे थप्पड़ मारा था, वो उससे बदला लेने का कोशशि करता है और उसे पूल में धक्का दे देता है. अरमान उसे बचाता है और पूल में कूद जाता है. अरमान अपने उस दोस्त से लड़ जाता है जिसने उसका हाथ पकड़ा था. वहीं, बीते एपिसोड में दिखाया गया कि अरमान, अभीरा को वेडिंग प्लानर के रूप में देखकर चौंक जाता है. वो रूही से कहता है कि अभीरा हमेसा से वकालत करना चाहती थी और अब ये काम कर रही है. रूही उसे समझाती है कि वो उसकी जिंदगी और उसके फैसले है, इसमें हमलोग कुछ नहीं कह सकते.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अरमान और अभीरा का हो गया तलाक, अपकमिंग एपिसोड में होगा जबरदस्त तमाशा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें