26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सिद्धार्थ शुक्ला ने निधन से 3 महीने पहले संजीदा शेख को कही थी ये बात, सुनकर आप भी हो जाएंगे इमोशनल

Sanjeeda Shaikh On Sidharth Shukla: दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की हार्ट अटैक से अचानक मौत हो गई थी. उनके जाने से फैंस सदमे में चले गए थे. सबका रो-रोकर बुरा हाल था. अब सालों बाद हीरामंडी एक्ट्रेस संजीदा शेख ने खुलासा किया कि आखिरी बार सिद्धार्थ संग उनकी क्या बात हुई थी.

Sanjeeda Shaikh On Sidharth Shukla: सितंबर 2021 में सिद्धार्थ शुक्ला का असामयिक निधन दुनिया के लिए एक सदमा था. बिग बॉस 13 फेम की अचानक मौत से पूरी टीवी इंडस्ट्री शोक में डूब गई थी, एक्टर का निधन हुए अब 3 साल हो गए हैं, लेकिन आज भी फैंस उन्हें याद करते हैं और उनके पुराने पोस्ट को शेयर करते रहते हैं. अब सालों बाद हीरामंडी अभिनेत्री संजीदा शेख ने याद किया कि जब उन्हें पहली बार सिद्धार्थ की मौत के बारे में पता चला तो उनका क्या रिएक्शन था. साथ ही आखिरी बार उनकी दिवंगत एक्टर से क्या बात हुई थी.


सिद्धार्थ शुक्ला संग आखिरी बार संजीदा की क्या हुई थी बातचीत
संजीदा शेख ने हाल ही में सिद्धार्थ कन्नन संग बात करते हुए बिग बॉस 13 विनर को याद किया. एक्ट्रेस ने कहा, ”मेरी सिड से बातचीत उनके निधन से ठीक तीन महीने पहले हुई थी, जब कोविड चल रहा था. उन्होंने मुझसे कहा था, ‘संजू, मैं कुछ करूंगा. बिग बॉस ने उन्हें बहुत प्यार दिया था. दर्शक उनकी हर अदा के दीवाने थे. जब हमने साथ काम किया था, उसकी तुलना में उनकी फैन-फॉलोइंग काफी बढ़ गई थी. वह वह उस समय मिले प्यार और सराहना के हकदार थे.”

Read Also- Shehnaaz Gill का सिद्धार्थ शुक्ला के बाद किसने तोड़ा दिल! एक्ट्रेस ने लाइव कंसर्ट में कहा- कई बार मेरा…

Read Also-सिद्धार्थ शुक्ला को नहीं भूल पाई हैं शहनाज गिल, सलमान खान बोले- अब तो मूव ऑन कर जाओ… एक्ट्रेस हुई इमोशनल

Read Also-Sidharth Shukla Death Anniversary: ये है सिद्धार्थ-शहनाज का आखिरी VIDEO, इस पल के बाद हमेशा के लिए छूट गया साथ


सिद्धार्थ की मौत की खबर सुन कैसा था संजीदा का रिएक्शन
संजीदा ने कहा, “मैंने सिद्धार्थ शुक्ला के साथ एक साल तक काम किया और जब उनका निधन हुआ तो यह एक पर्सनल लॉस जैसा लगा. हम अच्छे दोस्त थे और हमारे बीच अच्छी समझ थी. मुझे याद है कि मैं अपनी पंजाबी फिल्म के लिए अमृतसर में शूटिंग कर रही थी और मुझे मेरी एक दोस्त का फोन आया, जिसने मुझे बताया कि वह नहीं रहा. मुझे यह स्वीकार करने में थोड़ा समय लगा, मैं टूट चुकी थी.”


दोस्त की खबर सुनने के बाद भी करना था कॉमेडी सीन शूट
संजीदा ने आगे कहा, लेकिन तभी मुझे उस समय अपनी ताकत का भी एहसास हुआ. जहां एक अभिनेता को उस दिन सब कुछ भूलकर कि आपके दोस्त का निधन हो गया है, आपको एक सीक्वेंस शूट करना है जिसके लिए आपको मजाकिया अंदाज वाली लड़की की भूमिका निभानी हैं. आपको अगर रोना है तो आप पैकअप के बाद ये कर सकते हो.” आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर, 2021 को मुंबई में निधन हो गया. उन्हें बालिका वधू, दिल से दिल तक और ब्रोकन बट ब्यूटीफुल जैसे शो के लिए जाना जाता था. सिद्धार्थ बिग बॉस 13 के विनर भी रहे थे.

Read Also-सिद्धार्थ शुक्ला की यादों के साथ फिर से प्यार में पड़ना चाहती हैं शहनाज गिल… लेकिन सता रहा है ये डर

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें