25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

OTT पर अगर देख ली ये हॉरर फिल्में… तो रात में बिना हनुमान चलीसा पढ़ें नहीं आएगी नींद

हॉरर दुनिया भर के सिनेमा में सबसे पॉपुलर जॉनर में से एक है, दर्शकों को डरावनी फिल्में देखना काफी पसंद है, वे वीकेंड्स में अपने दोस्तों के साथ इसे एंजॉय करते हैं और बाद में रातभर हर एक आहट से डरते हैं. आज हम आपको कुछ ऐसी ही फिल्मों के बारे में बताएंगे, जिसे देखने के बाद आपके रोंगटे खड़े होना तय है.

हॉरर फिल्में देखना किसे पसंद नहीं है, हमारे बॉलीवुड में भी कई सारी ऐसी मूवीज है, जिसे देखने के बाद आपके रोंगटे खड़े होना तय है. इसमें बिपाशा बसु की राज से लेकर 1920 शामिल है.

13B
13b

13बी

13बी’ मनोहर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने परिवार के साथ एक नए घर में चला जाता है. यहां उसके साथ अजीबो-गरीब घटना शुरू होने लगती है. विक्रम कुमार की ओर से निर्देशित इस फिल्म में आर.माधवन और नीतू चंद्रा मुख्य भूमिका में हैं. यह डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग हो रही है.

Bulbul
Bulbul

बुलबुल
‘बुलबुल’ एक बालिका वधू के इर्द-गिर्द घूमती है, जो बाद में पावरफुल महिला बन जाती है और सब पर हावी होती है, लेकिन चीजें तब बदल जाती हैं जब उसके गांव में पुरुषों की संदिग्ध हत्याएं होने लगती हैं. फिल्म में तृप्ति डिमरी मुख्य भूमिका में हैं. मूवी नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है.

Read Also- Horror Films: रोंगटे खड़ी कर देंगी 2024 में आने वाली ये हॉरर फिल्में, जानिए कब-कहां देख सकते हैं आप

Pari
Pari

परी
‘परी’ रुखसाना के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक झोपड़ी में जंजीरों से बंधी हुई पाई जाती है, जिससे हर किसी को लगता है कि वह दुर्व्यवहार की शिकार है. उसकी मुलाकात एक लड़के से होती है, जो सुपरनैचुरल घटनाओं का अनुभव करता है. यह प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है.

1920
1920

1920
‘1920’ एक कपल के इर्द-गिर्द घूमती है, जो शादी के बाद एक नई हवेली में चले जाते हैं, लेकिन अचानक उसकी पत्नी पर एक प्रेत आत्मा का कब्जा हो जाता है. इसके सीन्स इतने डरावने है कि आपको हनुमान चलीसा पढ़ने की जरुरत पड़ जाएगी. मूवी को प्राइम वीडियो पर देखा जा सकता है.

Shaitaan
Shaitaan

शैतान
अजय देवगन, आर.माधवन, ज्योतिका स्टारर शैतान एक फैमिली के इर्द-गिर्द घूमती है, जिनके घर में एक अजनबी की एंट्री के बाद उनकी लाइफ उलट-पुलट हो जाती है. इसे नेटफ्लिक्स पर देखा जा सकता है.

Read Also- The Conjuring 2 से लेकर Twilight Saga तक, OTT पर एंजॉय करें रोंगेटे खड़े कर देने वाली हॉरर फिल्में

Chhori
Chhori

छोरी
‘छोरी’ एक विवाहित जोड़े की कहानी को दिखाती है, जो मां बनने वाली होती है. जब वह गांव में आते हैं, तो उसे भूत-प्रेत दिखाई देते हैं. नुसरत भरुचा की मूवी को आप प्राइम वीडियो पर एंजॉय कर सकते हैं.

Pizza
Pizza

पिज्जा
ये फिल्म एक पिज्जा डिलीवरी बॉय माइकल के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अनु के साथ रहता है. उसके जीवन में तब बदलाव आता है, जब वह एक बंगले में पिज्जा पहुंचाता है, जहां डरावनी घटनाएं होने लगती है. यह डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है.

Raaz-Film
Raaz-film

राज
ये फिल्म संजना और आदित्य के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपनी शादी बचाने के लिए छुट्टियों पर जाते हैं. उसी दौरान संजना पर किसी आत्मा का साया मंडराता है. विक्रम भट्ट द्वारा निर्देशित इस फिल्म को आप प्राइम वीडियो पर एंजॉय कर सकते हैं.

Read Also- साउथ की ये हॉरर फिल्में देखकर थर्र-थर्र कांपने लगेंगे आप, इस वीकेंड पर जरूर करें एंजॉय

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें