25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रांची के प्रसिद्ध दिउड़ी मंदिर पहुंचे लक्ष्मीकांत वाजपेयी, बोले- भाजपा जीतेगी झारखंड की सभी 14 सीटें

रांची के दिउड़ी मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद भाजपा प्रभारी लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने कहा कि उनकी पार्टी झारखंड की सभी 14 लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करेगी.

लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण की वोटिंग का प्रचार समाप्त होने से पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के झारखंड प्रभारी ने राजधानी रांची के तमाड़ स्थित प्रसिद्ध दिउड़ी मंदिर में पूजा-अर्चना की. उन्होंने दावा किया कि झारखंड की सभी 14 लोकसभा सीटों पर भाजपा के उम्मीदवारों की जीत होगी.

रांची के दिउड़ी मंदिर में लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने की पूजा-अर्चना

लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने दिउड़ी मंदिर में मत्था टेका और मां का आशीर्वाद लिया. उन्होंने झारखंड की सभी सीटों पर भाजपा की जीत के लिए मन्नत भी मांगी. इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए दावा किया कि झारखंड में भाजपा 14 सीटें जीतने जा रही है. मोदी सरकार के जनहित में किये गए काम और झारखंड सरकार के भ्रष्टाचार के बारे में जनता को बताकर हमने वोट मांगा है.

हेमंत सोरेन और उनके गैंग के लोग ही उनके साथ रह गए

भाजपा के सीनियर लीडर ने कहा कि इंडि गठबंधन (I.N.D.I.A.) की ओर से यह दुष्प्रचार किया जा रहा है कि झारखंड में आदिवासियों ने भारतीय जनता पार्टी से दूरी बना ली है. इस पर करारा प्रहार करते हुए भाजपा नेता ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और उनके गैंग के लोग ही उनके साथ रह गए हैं.

झारखंड के आदिवासी बेहद सरल और देशभक्त : वाजपेयी

उन्होंने कहा कि शेष झारखंड के आदिवासी बहुत ही सरल और देशभक्त हैं. वे सभी लोग भाजपा के साथ हैं. मोदी सरकार के साथ देश निर्माण में अपनी भागीदारी निभाने के लिए वे भाजपा के साथ हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस और झारखंड मुक्ति मोर्चा और उनके साथियों का झूठा प्रचार नहीं चलने वाला है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हो रहा है लोकसभा का चुनाव

उन्होंने कहा कि लोकसभा का चुनाव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हो रहा है. देश के लोग जानते हैं कि कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक बिना किसी भेदभाव के अगर देश का कोई विकास कर सकता है, तो वो हैं नरेंद्र मोदी.

पीएम मोदी के हाथों में ही सुरक्षित है देश, झारखंड में बनेगी डबल इंजन की सरकार

देश की जनता यह भी जानती है कि अगर देश किसी एक व्यक्ति के हाथों में सुरक्षित रह सकता है, तो वो हैं पीएम मोदी. लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने कहा कि झारखंड में विधानसभा का चुनाव एक रणनीति के तहत लड़ा जायेगा. एक बार फिर झारखंड में डबल इंजन की सरकार बनेगी.

इसे भी पढ़ें

हमारा प्रत्याशी सिर्फ नरेंद्र मोदी और कमल फूल : लक्ष्मीकांत वाजपेयी

राज्य में भाजपा सभी 14 सीटों पर जीत रही है : लक्ष्मीकांत वाजपेयी

VIDEO: भाजपा नेता लक्ष्मीकांत वाजपेयी का बड़ा दावा- 2024 में विधानसभा और लोकसभा दोनों चुनाव जीतेंगे

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें