26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Jammu Road Accident Today: हाथरस प्रशासन की टीम जाएगी जम्मू, हेल्पलाइन नंबर जारी किया गया

Jammu Road Accident Today हाथरस के श्रद्धालुओं की एक बस जम्मू से शिवखोड़ी जाते समय दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस हादसें 21 लोगों की मौत और 40 लोगों के घायल होने की सूचना है.

लखनऊ: यूपी के हाथरस के श्रद्धालुओं के बस दुर्घटना (Jammu Road Accident Today) के मामले में नया अपडेट आया है. हाथरस प्रशासन की एक टीम जम्मू जाएगी. जिससे घायलों और मृतकों के परिवार की मदद की जा सके. जिलाधिकारी अर्चना वर्मा ने बताया है कि जम्मू कश्मीर के अखनूर में हाथरस की बस खाई में पलटने की सूचना अनुसार जिला प्रशासन ने घटना की स्थिति पर दृष्टि बनाते हुए आम लोगों की सहायता के लिए हेल्पलाईन 05722227041 और 05722227042 जारी किया है.

जहां बस गिरी वो एक्सीडेंटल पॉइंट नहीं
उधर जम्मू के ट्रांसपोर्ट कमिश्नर राजिंदर सिंह तारा ने (Jammu Road Accident Today) करीब 21 लोगों की मौत होने की पुष्टि की है और करीब 40 घायल हैं. ये सभी श्रद्धालु माता वैष्णो देवी दर्शन करने गए थे. जम्मू से शिवखोड़ी जाते वक्त बस खाई में गिर गई. ये सभी माता वैष्णो देवी दर्शन करने गए थे. ट्रांसपोर्ट कमिश्नर का कहना है ये एक्सीडेंटल प्वाइंट नहीं है. ऐसा लगता है कि ड्राइवर को नींद आ गई या फिर किसी अन्य वजह से उसका बस पर कंट्रोल नहीं रहा. उधर अखनूर बस दुर्घटना मामले में जम्मू कश्मीर एलजी कार्यालय ने मृतक के परिवारीजनों को 5 लाख रुपये और घायलों को 50 हजार रुपये की अनुग्रह राशि दी जाएगी.

नायब तहसीलदार के नेतृत्व में जा रही टीम
हाथरस की डीएम अर्चना वर्मा ने बताया कि डीसी जम्मू से बात की गई है. वहां के प्रशासन से हाथरस प्रशासन संपर्क में है. एक टीम नायब तहसीलदार की अध्यक्षता में एआरएम, एसएचओ, लेखपाल आदि को जम्मू भेजा रहा है. ये टीम वहां जाकर लोकल प्रशासन से संपर्क करेगी. कंट्रोल रूम का नंबर शेयर किया गया है, जिसके परिवार के लोग जम्मू गए हैं वो इस नंबर पर जानकारी दे सकते हैं.

कई जिलों के श्रद्धालु थे बस में
जानकारी के अनुसार बस संख्या यूपी 86 ईसी 4078 हरियाणा के कुरुक्षेत्र, यूपी और राजस्थान के श्रद्धालुओं को को लेकर शिवखोड़ी ले जा रही थी. जो 12 बजे दोपहर में दुर्घटनाग्रस्त हो गई. हादसे में घायल श्रद्धालु मथुरा, अलीगढ़, हाथरस, भरतपुर और लालपुर के रहने वाले हैं. अभी एक किशोरी, महिला और एक पुरुष के घायल की सूचना मिली है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें