25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Jamui News : कार की ठोकर से साइकिल सवार इंटर की छात्रा घायल, पटना रेफर

जमुई-सिकंदरा मुख्य मार्ग स्थित शारदाबाद गांव के समीप हुई घटना

जमुई.

जमुई-सिकंदरा मुख्य मार्ग स्थित शारदाबाद गांव के समीप गुरुवार को कार की ठोकर से साइकिल सवार एक छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गयी. स्थानीय लोगों की सहायता से घायल छात्रा को इलाज के लिए सिकंदरा स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. चिकित्सक द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया. इधर सदर अस्पताल के चिकित्सक ने भी छात्रा की गंभीर स्थिति को देखते हुए पटना रेफर कर दिया. घायल छात्रा सिकंदरा थाना क्षेत्र के बाराबांध गांव निवासी सुरेंद्र तांती की पुत्री बिंदु कुमारी है. छात्रा के पिता सुरेंद्र तांती ने बताया कि बिंदु कुमारी इंटर प्रथम वर्ष की छात्रा है, जो सिकंदरा स्थित परियोजना बालिका उच्च विद्यालय में पढ़ती है. गुरुवार को वह इंटर की टेस्ट परीक्षा देने स्कूल जा रही थी. इसी दौरान शारदाबाद गांव के समीप एक तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी, जिससे बिंदु गंभीर रूप से घायल हो गयी. दुर्घटना के बाद स्थानीय ग्रामीणों ने भाग रहे कार को रोक लिया. पुलिस के हवाले कर दिया. जबकि चालक भाग निकला. पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी हुई है. फिलहाल घायल छात्रा की हालत गंभीर बनी हुई है.

बाइक की ठोकर से साइकिल सवार बालक घायल, पटना रेफर

जमुई.

शहर के बोधबन तालाब के समीप स्थित प्लस टू उच्च विद्यालय जमुई बाजार के समीप गुरुवार को तेज रफ्तार बाइक ने अनियंत्रित होकर साइकिल सवार बालक को जोरदार ठोकर मार दी. जिससे बालक गंभीर रूप से घायल हो गया. स्थानीय लोगों की सहायता से घायल बालक को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. वहां चिकित्सक ने बालक की गंभीर स्थिति को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया. घायल बालक नगर परिषद क्षेत्र के भछियार मुहल्ला निवासी रामजी मांझी के पुत्र सुरेंद्र कुमार मांझी है. बताया जाता है कि बालक किसी काम से साइकिल पर सवार होकर बोधबन तालाब के समीप आया था. वहां से घर लौटने के दौरान प्लस टू उच्च विद्यालय जमुई बाजार के समीप एक तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर ठोकर मार दी. घटना के बाद बाइक सवार बाइक छोड़ कर घटनास्थल से फरार हो गया. सदर थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच बाइक जब्त कर मामले की छानबीन में जुटी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें